कबाड़ी बाजार में पुलिस फोर्स की मौजूदगी में खोले गए 15 कोठे, अनैतिक कार्य करने वालों पर होगी कार्रवाई

मेरठ के कबाड़ी बाजार में गुरुवार को सशर्त पुलिस फोर्स की मौजूदगी में 15 कोठे खोले गए। अब इन कोठों पर अनैतिक कार्य नहीं होंगे, यहां पर सिर्फ रहने या फिर व्यापार करने की कोर्ट ने इजाजत दी है। प्रशासन ने चेतावनी दी कि स्थानीय पुलिस द्वारा मॉनीटरिंग कराई जाएगी। अगर किसी ने भी गलत कार्य कराने का प्रयास किया तो उसके खिलाफ कार्रवाई होगी।

तीन साल से बंद पड़े कबाड़ी बाजार में 15 कोठे के ताले खोल दिए गए हैं। पुलिस फोर्स को देखकर लोगों की भीड़ लग गई। देहलीगेट में सात और ब्रह्मपुरी क्षेत्र में आठ कोठे खोले गए हैं। सीओ कोतवाली अमित कुमार राय ने बताया कि हाईकोर्ट के आदेश पर सिटी मजिस्ट्रेट ने कोठे खोलने के निर्देश दिए हैं।

कोर्ट ने आदेश दिया है कि सिर्फ बिल्डिंग में रहने या फिर व्यापार करने की इजाजत है। इन बिल्डिंग के मालिकों ने शपथ पत्र दिए हैं, जिसके बाद ही कोर्ट ने आदेश दिया है। इन बिल्डिंग के खोलने पर नाराजगी हो सकती है, इस अंदेशे को देखते हुए पुलिस फोर्स मौजूद रहा

तीन साल से बंद बिल्डिंग की हालत जर्जर हो गई है। अब इसे ठीक कराने के बाद ही निवास या फिर व्यापार किया जा सकता है। सिटी मजिस्ट्रेट राहुल विश्वकर्मा का कहना है कि लगातार मॉनीटरिंग की जाएगी। इन बिल्डिंग में कोई गलत कार्य नहीं होगा।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.