कांवरियों की सेवा करने गई नाबालिग से दुष्‍कर्म

जानकारी के अनुसार रविवार को डाक कांवरियों की सेवा करने के लिए नाबालिग छात्रा गई हुई थी। देर रात तक वापस नहीं आने पर स्वजनों ने खोजबीन शुरू की लेकिन काफी देर तक खोजते रहने के बावजूद छात्रा का कुछ पता नहीं चल सका। इसके बाद किसी ग्रामीण की ओर से बताई गई जगह पर जब स्वजन पहुंचे तो छात्रा को एक कमरे में बंदकर रखा गया था।

बांका थाना क्षेत्र के एक गांव से डाक कांवरियों की सेवा करने गई एक नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना बीते 16 जुलाई की बताई जा रही है।

पीड़िता की मां ने बांका थाना में गुरुवार को आवेदन देकर एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है।

जानकारी के अनुसार, रविवार को डाक कांवरियों की सेवा करने के लिए नाबालिग छात्रा गई हुई थी। देर रात तक वापस नहीं आने पर स्वजनों ने खोजबीन शुरू की, लेकिन काफी देर तक खोजते रहने के बावजूद छात्रा का कुछ पता नहीं चल सका।

इसके बाद किसी ग्रामीण की ओर से बताई गई जगह पर जब स्वजन पहुंचे तो छात्रा को एक कमरे में बंदकर रखा गया था। बताया जा रहा है कि छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है।

पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि आरोपी सौरभ कुमार यादव छात्रा को घसीटकर उसकी बेटी को बंद कमरे में ले गया, जहां उसने नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। इसके बाद ताला बंद कर दिया गया। जब छात्रा के स्वजन इसकी जानकारी देने युवक के घर गए तो गाली-गलौज की और फिर मारपीट भी की।

शिकायत मिली है, मेडिकल जांच कराई जाएगी

इस बाबत थानाध्यक्ष श्वेता कुमारी ने बताया कि पीड़िता की मां का आवेदन मिला है। छात्रा की मेडिकल जांच कर आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.