पंचकोशी मार्ग पर श्रद्धालुओं के लिए बेहतर सुविधा मुहैया होगी-डॉ नीलकंठ तिवारी

रोहित सेठ

 

 

 

 

 

वाराणसी। पूर्व मंत्री एवं शहर दक्षिणी के विधायक डॉ नीलकंठ तिवारी ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री के वाराणसी संसदीय जनसंपर्क कार्यालय पर जनसुनवाई किया। जनसुनवाई के दौरान क्षेत्रीय लोगों ने पंचकोश परिक्रमा मार्ग पर होने वाले समस्याओं से विधायक को अवगत कराया। उन्होंने तत्काल वाराणसी के कमिश्नर कौशल राज शर्मा से टेलीफोन पर वार्ता कर सम्पूर्ण परिक्रमा मार्ग के प्रत्येक पड़ाव पर सभी जनहित सुविधा उपलब्ध कराने को कहा।

प्रत्येक पड़ाव पर चिकित्सीय सुविधा के साथ पेयजल व शौचालय की होगी उत्तम व्यवस्था

पूर्व मंत्री एवं विधायक डा.तिवारी ने सभी पड़ावों पर प्राथमिक चिकित्सा की सुविधा उपलब्ध कराने के साथ साथ, पेयजल व शौचालय व्यव्यस्था को विशेष रूप से सुदृढ़ बनाने को कहा। उन्होंने प्रत्येक पड़ाव पर 24 घंटे सफाईकर्मी की तैनाती करने को कहा । स्वच्छता का भी ध्यान रखते हुए उत्तम प्रबंध की व्यवस्था सुनिश्चित की जाए। अब प्रत्येक पड़ाव 24 घंटे श्रद्धालुओं के लिए हर सहायता उपलब्ध रहेगी। विधायक ने बारिश के कारण हो रहे जल जमाव को भी ठीक करवाकर कीटनाशक दवाएं छिड़कने को कहा।

संपूर्ण मार्ग का निरीक्षण कर, गड्ढों की पैचिंग करवाने को कहा। साथ ही साथ पड़ाव में पड़ने वाले धर्मशालाओं में भी साफ सफाई की उत्तम व्यवस्था सुनिश्चित कराई जाए। पंचकोश मार्ग में पांच पड़ाव होते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.