गजब मामला: सिंगरामऊ रात में शादी की शहनाइयों से गूंज उठा थाना, पुलिसवाले बने बराती

 

जौनपुर में सिंगरामऊ स्थानीय थाना शनिवार की रात शादी की शहनाइयों से गूंज उठा और बाराती पुलिसवाले बने। जहां पुलिस की मौजूदगी में स्वजातीय प्रेमी युगल की थाने के मंदिर में शादी कराई गई। इस शादी के गवाह आस-पास के लोग भी रहे, उन्होंने वर-वधू को आशीर्वाद भी दिया। परिवार के लोग हंसी-खुशी बहू को लेकर घर चले गए।

 

पुलिस के मुताबिक गायत्री देवी पुत्री नन्हकू फत्तूपुर थाना महराजगंज का करीब एक साल से अधिक समय से राजबली पुत्र रामसूरत निवासी घाघरपारा बहरीपुर थाना सिंगरामऊ से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बीते 20 जुलाई को युवती अपने घर से भागकर प्रेमी के घर जाकर रहने लगी। परिजनों ने खोजबीन किया न मिलने पर थक-हारकर घर बैठ गए। दो दिन पहले पता चला की गायत्री घाघरपारा में राजबली के घर है, जब परिजन उसे लेने गए तो उसने जाने से मना कर दिया।

लड़की के परिजनों ने सिंगरामऊ थाने में बेटी को भागा ले जाने का प्रार्थनापत्र दिया। जिसको संज्ञान में लेते हुए थानाध्यक्ष सिंगरामऊ ने दोनों पक्षों को थाने में बुलाया। थानाध्यक्ष के समझाने के बाद भी प्रेमिका ने कहा कि मैं राजबली के ही साथ रहूंगी अगर कोई जबरदस्ती करेगा तो आत्महत्या कर लूंगी। जिसपर दोनों को बालिग देखते हुए थानाध्यक्ष ने परिसर में स्थित शिव मंदिर में परिवारों की रजामंदी से शनिवार की रात नौ बजे शादी करा दी। दुल्हा-दुल्हन को सभी पुलिस कर्मियों व परिवार के सदस्यों ने आशीर्वाद दिया। इस दौरान खुशी में थाना में सभी को मिठाईयां बाटी गई। इस शादी को देखने के लिए आस-पास के लोगों की भीड़ हो गई। इस बाबत थानाध्यक्ष कमलेश कन्नौजिया ने बताया कि दोनों पक्षों की रजामंदी से थाने पर स्थित शिव मंदिर पर शादी रचाई गई।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.