दो कार टकराई..एक हवा में 15 फीट उछलकर,नहर में गिरी; लोगो ने डॉक्टर समेत 4 लोगों की बचाई जान

 

बिहार के छपरा में शनिवार शाम दो कार की टक्कर हो गई। टक्कर के बाद एक कार हवा में उछलते हुए सड़क से 15 फीट नीचे नहर में गिर गई। कार में 4 लोग सवार थे। पानी में जाने के बाद चारों का दम घुटने लगा।

बताया जा रहा है कि एक कार गोपालगंज की तरफ से आ रही थी। जो दूसरी कार से सामने से टकरा गई। जिसके बाद कार अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई।

स्थानीय लोगों ने किसी तरह कार का शीशा तोड़कर चारों को बाहर निकाला। वहीं दूसरे कार में भी 4 लोग सवार थे। जो सुरक्षित हैं। घटना तरैया थाना क्षेत्र के रामबाग नहर पुल की है।

नहर में गिरी कार में चैनपुर गांव निवासी मो. अकील अंसारी, मोनू कुमार सिंह, भोरहा गांव निवासी विपिन कुमार और एक शख्स था। अकील अंसारी पेशे से डॉक्टर हैं। जो सांप के डसने से जख्मी लोगों का इलाज करते हैं।

वे अपने दोस्तों के साथ सर्पदंश क्लीनिक जा रहे थे। हादसे में विपिन का हाथ फैक्चर हो गया। जो कार चला रहे थे। एक गंभीर रूप से घायल शख्स को पीएमसीएच रेफर किया गया है। वहीं, दूसरी गाड़ी पर सवार ऑडिटर राकेश कुमार समेत 4 सवार थे। ये सभी गोपालगंज जा रहे थे।

बताया जा रहा कि गोपालगंज की की तरफ से आ रही कार स्टेट हाईवे पर आ गई। जिससे डॉ. अकील अंसारी की कार सामने से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि डॉ. की कार 15 फीट हवा में उछलते हुए अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई।

घटना की सूचना पर तरैया थाने के एएसआई अगस्त कुमार पहुंचे और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

थाना प्रभारी आशुतोष कुमार ने कहा कि 2 कार की टक्कर में एक कार पुल से गिरकर नहर में गिर गई। जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से सभी कार सवारों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। मामले में किसी पक्ष ने कोई आवेदन नहीं दिया है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.