गया में सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत, 3 लोग घायल; मलमास मेले में जा रहे थे सभी

 

बिहार के गया जिले के खिजरसराय थाना क्षेत्र के सरबहदा ओपी इलाके में हर सिंगरा के पास स्कार्पियो के पलटने से तीन लोगों की मौत हो गई है। मरने वाले में 10 साल का बच्चा और एक महिला और एक पुरुष है। तीनों की बॉडी सड़क पर इधर उधर पड़ी है। मौके पर भारी भीड़ लगी है। इसके अलावा ड्राइवर भी बुरी तरह से जख्मी है। मरने वालों और घायल की पहचान नहीं हो सकी है। शव की शिनाख्त के लिए पुलिस जुटी हुई है। वहीं घायल का इलाज जारी है। बताया जा रहा है कि यह हादसा स्कार्पियो के अनियंत्रित होने से हुआ है।

ग्रामीणों का कहना है कि एकंगरसराय की ओर एक स्कार्पियो तेज रफ्तार से आ रही थी। उस पर छह लोग सवार थे। उस रास्ते से गुजरने वाले एक वाहन चालक ने बताया कि रास्ते में स्कार्पियो सड़क पर पूरी तरह से लहराते हुए दिखा था। इसके कुछ देर बाद वह पलट गया। गांव के लोगों का कहना है कि स्कार्पियो सड़क पर तीन पलटिया मारने के बाद स्थिर हुआ था। कुछ लोग गाड़ी से बाहर गिर पड़े थे। कुछ लोगों को गांव वालों ने बाहर निकाला। घटना की सूचना पुलिस को दी। सरबहदा ओपी की पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है। मरने वालों के शव को कब्जे में ले लिया है।

ओपी अध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि घटनास्थल पर मौजूद दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी को देखने से लगता है कि सभी लोग राजगीर मलमास नहाने के लिए निकले थे। तभी यह हादसा हुआ है। घायल सभी लोग बेहोश हैं। उनके होश में आने के बाद ही मृतक और घायल की पहचान हो सकेगी।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.