बाइक के पहिया में साड़ी फंसने से नवविवाहिता गिरी, कानपुर में इलाज के दौरान हुई मौत 

 

फतेहपुर में चाचा के साथ किसी काम से जा रही नवविवाहित महिला की साड़ी बाइक के पहिया में फंसने से सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसको परिजनों ने नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर ने हालत गंभीर देखकर कानपुर हैलट रेफर किया था। जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

जिले के चांदपुर थाना क्षेत्र के गौरा गांव के पास 21 जुलाई की शाम को चाचा के साथ बाइक पर सवार होकर बालेंद्र सिंह यादव की 22 वर्षीय पत्नी काजल बाजार जा रही थी, तभी साड़ी बाइक के पहिया में फंसने से काजल चलती बाइक से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गई। परिजन ने घायल अवस्था में नजदीकी सीएचसी में भर्ती कराया। जहां मौजूद डॉक्टर ने हालत गंभीर देखकर कानपुर हैलट रेफर कर दिया था।

महिला को लेकर परिजन इलाज करा रहे थे। जहां कानपुर हैलट में इलाज के दौरान देर रात मौत हो गई। मृतक के पति बालेंद्र सिंह निवासी जौनपुर ने बताया कि हमारी शादी 15 मई 2023 को हुई थी। पत्नी को सावन के बाद विदा कराकर ले जाना था, लेकिन क्या पता था कि उसकी हादसे में मौत हो जाएगी।

थाना प्रभारी शेर सिंह वर्मा ने बताया कि एक महिला बाइक से गिरकर घायल हो गई थी, जिसकी इलाज के दौरान मौत होने की जानकारी महिला के परिजन ने दी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.