पूर्व मंत्री हाजी अकबर के डॉक्टर बेटे ने गर्लफ्रेंड पर लिखाई FIR, कहा- पहले न्यूड होकर वीडियो कॉल करती थी; अब मांग रही 15 लाख

 

मुरादाबाद:  बसपा सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे हाजी अकबर हुसैन के डॉक्टर बेटे नईम अकबर ने गर्लफ्रेंड पर कुंदरकी थाने में (एफआईआर) लिखवाई है। इसमें उन्होंने कहा कि पहले पड़ोस गांव की एक युवती ने उन्हें प्रेम जाल में फंसाया। फिर खुद ही न्यूड होकर वीडियो कॉल करने लगी। अब उन्हें बदनाम करने की धमकी देकर 15 लाख रुपए मांग रही है। यही नहीं, शादी का दबाव भी बना रही है।

फिलहाल पुलिस युवती, उसके पिता और बुआ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

पूर्व मंत्री के बेटे ने कहा कि मैं तमिलनाडु के सत्यसाईं मेडिकल कॉलेज से MS की पढ़ाई कर रहा हूं। मेरे पिता 5 बार MLA और उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं। मेरे पिता की राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता भी है। मेरे पड़ोस के गांव की रहने वाली एक लड़की ने मुझे अपने प्रेम जाल में फंसाने की नीयत से मुझसे बातें शुरू कीं।

नईम ने कहा- युवती ने मुझ पर मिलने के लिए जोर डाला। जब मैं अपोलो हॉस्पिटल दिल्ली में प्रैक्टिस कर रहा था, तब वह मुझसे दिल्ली आकर मिली। उसने घूमने के लिए जोर डाला और कई जगह मुझे घुमाने भी ले गई। फिर उसने अपनी अश्लील फोटो भी मेरे मोबाइल पर भेजना शुरू कर दी।

उन्होंने कहा कि युवती ने दो-तीन बार न्यूड होकर मुझे कॉल की। इसके बाद उसने रुपए मांगने शुरू कर दिए। मैं भी उसके जाल में फंस गया और थोड़ा-थोड़ा करके युवती को रुपए देना शुरू कर दिया। लेकिन फिर धीरे- धीरे उसकी मांग बढ़ती गई और वह ज्यादा रुपयों की डिमांड करने लगी।

नईम ने कहा-उसकी बढ़ती डिमांड देख मैंने उसे रुपए देने से इनकार कर दिया। इस पर उसने कहा, या तो मुझे रुपए दो या फिर मुझसे शादी करो। वरना तुम्हें सारी दुनिया में बदनाम कर दूंगी। इसके साथ ही वो जहर खाने और फांसी लगाने की धमकी भी देने लगी। उसकी धमकियों से डर कर जितना भी संभव था, मैं उसे पैसे देता रहा।

उन्होंने कहा- वह मुझसे जब भी शादी की बात करती थी, तो मैं यह कहकर टाल देता था कि पढ़ाई पूरी होने के बाद इस बारे में अपने घरवालों से बात करूंगा। मैं 30 जून को ईद पर अपने घर आया, तो युवती ने मोबाइल पर मुझसे 15 लाख रुपए मांगे। मैं इतने रुपए नहीं दे सकता था, तो मैंने उससे कम रुपए लेने को कहा। मैंने उससे यह भी कहा कि मैं अपनी गाड़ी बेचकर तुम्हें रुपए दे दूंगा।

नईम ने कहा कि जब मैंने 15 लाख रुपए देने से मना किया तो युवती ने झूठे मुकदमे में फंसाकर तबाह कर देने की धमकी दी। कहा कि वह सपा विधायक फहीम से इसकी शिकायत करेगी। नईम ने कुछ मोबाइल रिकॉर्डिंग अपनी पेन ड्राइव में होने का दावा किया है। कुछ रिकॉर्डिंग्स की ट्रांसक्रिप्ट भी तहरीर के साथ पुलिस को देने का दावा किया है।

पूर्व मंत्री के बेटे ने अपनी गर्लफ्रेंड के कई और लड़कों से रिश्ते होने का आरोप भी (एफआईआर) में लगाया है। इसके साथ ही युवती के परिवार की महिलाओं पर भी (एफआईआर) टिप्पणी की गई है। नईम ने कहा है कि उसने ये बात अपने भाई वसीम अकबर को बताई, तो उसने युवती के पिता और बुआ को कॉल कर समझाने की कोशिश की। आरोप है कि युवती के पिता और बुआ ने वसीम अकबर को डांटा और कहा कि जैसा उनकी बेटी ने कहा है, 15 लाख रुपए दे दो, नहीं तो सारे परिवार को जेल में डलवा देंगे। मंत्री हाजी अकबर का पूरा राजनीतिक करियर बर्बाद कर हो जाएगा।

हाजी अकबर हुसैन कुंदरकी थाना के जलालपुर खास गांव के रहने वाले हैं। जिले की कुंदरकी सीट से 5 बार विधायक रह चुके हैं। बसपा सरकार में हाजी अकबर कैबिनेट मंत्री थे। 2022 के चुनाव से पहले बसपा सुप्रीमो मायावती ने उन्हें बसपा से निष्कासित कर दिया था। इसके बाद हाजी अकबर सपा में शामिल हो गए। हाजी अकबर की बेटी जिला पंचायत अध्यक्ष भी रह चुकी हैं।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.