भ्रष्टाचार के खिलाफ बढ़ती हुई महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ जंग लड़ने के लिए हो जाएं तैयार – राष्ट्रीय अध्यक्ष

रोहित सेठ

 

 

 

 

 

चंदौली बसंत नगर क्षेत्र के गोपालापुर में राष्ट्रीय समता पार्टी ने कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन करते हुए नए सदस्यों की नियुक्ति व सम्मान समारोह पार्टी के विस्तार पर कार्य योजना तैयार करते हुए आगामी 2024 के चुनाव की रणनीति शुरू कर दी है।

मुख्य अतिथि राष्ट्रीय अध्यक्ष कैप्टन राजकुमार ने अपने प्रदेश के पदाधिकारियों से आवाह्न करते हुए वर्तमान सरकार के खिलाफ आवाज बुलंद करने का आवाह्न किया है।

आपको बताते चलें कि जनपद मिर्ज़ापुर – चंदौली के बॉर्डर पर स्थित गोपालापुर गांव में राष्ट्रीय समता पार्टी की कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित की गई जिसमें विभिन्न जनपदों के पदाधिकारी व कार्यकर्ता व आम जनमानस उपस्थित रहे। कार्यक्रम में राष्ट्रीय समता पार्टी के सदस्य / पदाधिकारियों का संयुक्त बैठक आयोजित हुआ जिसमें सैकड़ों की संख्या में लोग उपस्थित होकर राष्ट्रीय समता पार्टी के विचारों को जाने । मुख्य वक्ता कैप्टन राजकुमार ने महंगाई, बेरोजगारी पर जमकर निशाना साधा वहीं भारतीय जनता पार्टी की 2014 से लेकर अब तक की बढ़ती हुई महंगाई पर विशेष बल देते हुए इनकी अच्छे दिन का बहिष्कार करते हुए अपने 2014 के पूर्व बुरे दिन के सपने को ही ठीक समझने का बात कहा। वही बेरोजगारी और महंगाई से लड़ने के लिए उन्होंने अपने निजी जीवन का परिचय देते हुए सत्ता पक्ष से अपने हक अधिकार की लड़ाई हेतु राष्ट्रीय समता पार्टी को उद्देश्य बनाकर जनसेवा की बात कही । वहीं राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव पुनवासी राम प्रजापति ने कार्यक्रम का संचालन करते हुए राष्ट्रीय समता पार्टी के सिद्धांतों और विचारों को रखा। राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अजय मिश्रा ने अपने वक्तव्य में बताया कि लगभग सभी प्रदेशों में राष्ट्रीय समता पार्टी धीरे-धीरे अपना विस्तार कर रही है बहुत ही जल्द समाज में एक अलग स्वरूप में राष्ट्रीय समता पार्टी सामने आएगी तानाशाही सरकार से मुक्ति दिलाने का और अपनी आवाज़ को बुलंद के साथ रखते हुए अपने हक और हिस्से के लिए बहू बेटियों की रक्षा मान- सम्मान के लिए राष्ट्रीय समता पार्टी हर वक्त सुदृढ़ और संकल्पित है। वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष काशी सिंह ने भी जातिगत एवं हिंदू मुस्लिम के बीच मनमुटाव पैदा करने वाले तथा धर्म और जाति को मुद्दा बनाकर आपस में लड़ाने वाले पार्टियों की घोर निंदा की और राष्ट्रीय समता पार्टी हिंदू मुस्लिम भाई भाई का नारा देते हुए आवाह्न किया की हम एक हैं सभी इंसान हैं सभी कुदरत के द्वारा रचित हुए मानव है और एक धागे में पिरोए हुए हैं सभी लोग अपने हक और हिस्से के लिए बढ़ती हुई महंगाई, बेरोजगारी शिक्षा, चिकित्सा के लिए हिंदू मुस्लिम या धर्म संप्रदाय में बांटना मूर्खता माना जाएगा। वही महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष अर्चना पुष्पकार ने महिलाओं की सशक्तिकरण, हक और अधिकार की लड़ाई के लिए सब को एकजुट होकर के कार्य करने का निवेदन किया। प्रदेश अध्यक्ष संजय श्रीवास्तव ने आए हुए अतिथियों का सम्मान करते हुए आभार ज्ञापित किया। अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष आमिर ने सभी अतिथियों का स्वागत करते हुए राष्ट्रीय समता पार्टी को और मजबूत बनाने हेतु कार्यकारी गठन वह सदस्यता अभियान पर बल दिया वहीं राष्ट्रीय सचिव प्रमीस श्रीवास्तव ने प्रदेश की कमेटी गठित करते हुए यथाशीघ्र अधिक से अधिक सदस्यता व बूथ स्तर से लेकर के विधानसभा के के पदाधिकारियों को गठित करते हुए सदस्यता अभियान को बढ़ावा देने का बल दिया। उक्त अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष अल्पसंख्यक मोहम्मद ताजुद्दीन, चंदौली जिला से मुन्ना मिर्ज़ापुर जिला से सुनील सिंह जिला अध्यक्ष एवं महिला मोर्चा की जिला उपाध्यक्ष किरण, जिला उपाध्यक्ष अशोक कुमार सिंह, एजाज अली मुन्ना जिला अध्यक्ष अल्पसंख्यक मोर्चा, चंदौली जिला अध्यक्ष वाराणसी अल्पसंख्यक मोहम्मद शाबाद विंध्याचल मंडल अध्यक्ष संतोष पांड्या ,ग्राम प्रधान गोपालापुर सहित तमाम पदाधिकारी उपस्थित होकर अपने विचारों को रखें और राष्ट्रीय समता पार्टी को मजबूती प्रदान करने का संकल्प लिये।

Leave A Reply

Your email address will not be published.