केनरा बैंक ऑफिसर्स ऑर्गनाइज़ेशन के दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी समिति की बैठक का शुभारंभ

रोहित सेठ

 

 

 

 

 

वाराणसी।   भारतीय मज़दूर संघ (BMS) व नेशनल ऑर्गनाइज़ेशन ऑफ बैंक ऑफिसर्स (NOBO) के तत्वाधान में केनरा बैंक ऑफिसर्स ऑर्गनाइज़ेशन के दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी समिति की बैठक का शुभारंभ आज दिनांक 29.07.2023 को वाराणसी कैंट स्थित होटल मैजिक लीफ़ में किया गया। बैठक की अध्यक्षता केनरा बैंक ऑफिसर्स ऑर्गनाइज़ेशन के महामंत्री श्री नवीन सिंह ने किया। इस बैठक में श्री गिरीश चन्द्र आर्या, अखिल भारतीय सचिव एवं वित्तीय क्षेत्र प्रभारी, भारतीय मज़दूर संघ (BMS) एवं श्री रामनाथ कीनी, अखिल भारतीय सह प्रभारी (बैंकिंग विभाग), भारतीय मज़दूर संघ (BMS) मुख्य अतिथि के रूप में सम्मिलित हुए। साथ ही वाराणसी के मेयर श्री अशोक तिवारी ने भी अपनी गरिमामयी उपस्थिती से बैठक की शोभा बढ़ाई।

इस मौके पर केनरा बैंक ऑफिसर्स ऑर्गनाइज़ेशन के महामंत्री श्री नवीन सिंह ने अपने स्वागत संबोधन से वाराणसी के ऊर्जावान सदस्यों को धन्यवाद ज्ञापित किया तथा सभी उपस्थित सज्जनों का औपचारिक स्वागत किया। उन्होने सभी सहकर्मियों को संगठन की उपयोगिता और बैंकिंग क्षेत्र में इसकी आवश्यकता से अवगत कराते हुए बैंकिंग सेवा को आम व्यक्ति के लिए और भी सुगम और सरल बनाने का आवाहन भी किया। इसके साथ ही उन्होने राष्ट्र हित, उद्योग हित, श्रमिक हित का नारा फिर से बुलंद किया और पूरे देश के बैंकिंग क्षेत्र में इस विचारधारा को प्रचारित और प्रसारित करने का आवाहन भी इस काशी की पावन धरती से किया।

अपने महामंत्री के क्रांतिकारी वक्तव्यों से केनरा बैंक ऑफिसर्स ऑर्गनाइज़ेशन के सभी सदस्यों में एक नई ऊर्जा का संचार हुआ।

इससे पूर्व दिनांक 27.07.2023 को भारत के वर्तमान वित्त मंत्री श्रीमति निर्मला सीतारमन के साथ भारतीय मज़दूर संघ (BMS) के शिष्ट मण्डल द्वारा एक शिष्टाचार बैठक की गई। इस बैठक में वर्तमान में चल रहे 12वें द्विपक्षीय वेतन पुनरीक्षण से संबंधित महत्वपूर्ण बिन्दुओ पर सकारात्मक चर्चा हई

Leave A Reply

Your email address will not be published.