बेतिया में देवर के प्यार में पत्नी ने पति की कराई हत्या, बोली-एक्सीडेंट में मर गया

 

बिहार के बेतिया में अवैध संबंध में पत्नी ने अपने पति की हत्या करवा दी। बताया जा रहा है कि महिला का उसके देवर के साथ अफेयर था। इसे लेकर वारदात को अंजाम दिया गया।

सोमवार को पत्नी अपने पति के साथ बाहर गई थी। लौट कर वो अकेली आई और कहा कि सड़क हादसे में पति की मौत हो गई। जब घर वाले घटना वाली जगह पर पहुंचे तो देखा कि युवक का गला धारदार हथियार से काटा गया है। उसकी बाइक पर भी खून के छींटे थे।

मृतक की पहचान विकास कुमार बारी (32) के रूप में हुई है। विकास की पत्नी प्रीति देवी का अफेयर चल रहा था। मृतक की मां का कहना है कि प्रीति का उसके चचेरे देवर रवि के साथ पिछले एक साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा है। इसकी वजह से उसने मेरे बेटे की हत्या कराई है।

घटना जिले के शिकारपुर थाना क्षेत्र के मठिया गांव की है। यहां सोमवार की देर शाम विकास प्रीति के साथ अस्पताल गया था। लेकिन घर सिर्फ उसकी पत्नी पहुंची और कहा कि विकास की सिसवा फाल गांव के पास सड़क दुर्घटना में मौत होने की बात कही। जबकि उसकी गला रेतकर हत्या हुई थी।

हत्या का आरोप लगाते हुए ग्रामीणों ने वहां मौजूद शिवम नाम के एक युवक और विकास की पत्नी को पकड़ कर बंधक बना लिया। वहीं आरोपी प्रेमी रवि फिलहाल फरार है।

ग्रामीणों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद घटनास्थल पर थानाध्यक्ष रामाश्रय यादव दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और युवक और प्रीति को हिरासत में ले लिया है। इस बात से ग्रामीण नाराज हो गए। लोग युवक को उनके हवाले करने की मांग कर रहे थे।

मृतक की पत्नी प्रीति देवी का देवर रवि कुमार के साथ करीब 1 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा है। इसका विरोध उसका पति करता था। परिजनों का कहना है कि इसी को लेकर मृतक की पत्नी प्रीति अपने प्रेमी रवि के साथ मिलकर विकास की हत्या की साजिश रची। सोमवार को प्रीति विकास को बहाने से अपने साथ ले गई और घटना को अंजाम दिया। घर आने के दौरान प्रीति और उसके प्रेमी रवि और दोस्त शिवम ने मिलकर विकास की हत्या कर दी।

घटना की सूचना पर देर रात थानाध्यक्ष रामाश्रय यादव दल बल के साथ घटनास्थल पहुंचे और बंधक बने युवक को ग्रामीणों के चंगुल से मुक्त कराया। इसकी वजह से ग्रामीण आक्रोशित हो उठे और उन्होंने पुलिस से युवक को लौटाने के लिए कहा।

इस बीच ग्रामीणों ने मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए लेने पहुंचे SI आशीष कुमार को बंधक बना लिया। ग्रामीण सड़क पर शव रख टायर जलाकर प्रदर्शन करने लगे थे। इस दौरान शिकारपुर थाना के पुलिस पदाधिकारियों समेत जवानों को ग्रामीणों ने एक-एक कर 6 पुलिस वालों को बंधक बना लिया था। ग्रामीण पुलिस पर हत्यारोपित को छोड़ देने की अफवाह पर आक्रोशित थे।

सड़क जाम और पुलिस टीम को बंधक बनाए जाने की सूचना पर SDOP कुंदन कुमार, थानाध्यक्ष रामाश्रय यादव, साठी थानाध्यक्ष उदय कुमार समेत लौरिया आदि थानों की पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पहुंचे और ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया। इसके बाद मामले को शांत कराया गया।

नरकटियागंज एसडीपीओ कुंदन कुमार ने बताया कि विकास की हत्या उसकी पत्नी ने प्रेम प्रसंग में करवाई है। मामले में मृतक विकास की पत्नी प्रीति और एक युवक शिवम को गिरफ्तार किया गया है। मृतक के परिजनों के बयान पर FIR दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.