गैंगरेप के बाद शरीर के टुकड़े कर तालाब में फेंके, भट्‌ठी में केवल एक हाथ जलाया; शव मिला 1 किलोमीटर दूर

 

राजस्थान के भीलवाड़ा में 14 साल की नाबालिग से गैंगरेप के बाद जलाने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। दुष्कर्म के बाद दरिंदों ने नाबालिग का एक हाथ काटकर कोयले की भट्‌ठी फेंक दिया। वहीं, बाकी बॉडी को करीब एक किलोमीटर दूर तालाब में फेंक दिया।

दो दिन चले सर्च ऑपरेशन के बाद शुक्रवार सुबह नाबालिग का शव मिला है। सूचना पर एफएसएल टीम मौके पर पहुंची और शव को मॉर्च्युरी में रखवाया है।

वहीं इस मामले में गुरुवार देर रात तक पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि आरोपियों के परिवार की चार महिलाओं को हिरासत में लिया है।

दरअसल, बुधवार को जिले के कोटड़ी थाना क्षेत्र में एक 14 साल की नाबालिग के साथ गैंगरेप कर उसका मर्डर कर दिया गया था। जब बेटी शाम तक घर नहीं लौटी तो ग्रामीणों के साथ परिवार के लोगों ने ढूंढना शुरू किया।

इस दौरान रात 10 बजे गांव से 1 किलोमीटर दूर पीड़िता के पिता के खेत में कोयले की भट्‌ठी जल रही थी। शक होने पर वहां पहुंचे तो नाबालिग का जूता मिला। इस पर भट्‌ठे पर मौजूद आरोपियों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि मासूम का गैंगरेप कर जला दिया गया है।

गुरुवार को सुबह भट्‌टी की तलाशी की गई, जिसमें चांदी का कड़ा और कुछ हडि्डयां मिली थी, लेकिन सवाल ये था कि आखिर नाबालिग की बॉडी कहां पर है ?

पुलिस ने पहले दिन पांच आरोपियों को हिरासत में लिया और पूछताछ की। पूछताछ में गुरुवार को सामने आया कि नाबालिग के साथ गैंगरेप कर उसका एक हाथ काटा गया और जलाया गया।

इसके बाद शव को घटना स्थल से एक किलोमीटर दूर तालाब में फेंक दिया गया था।

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि जब ये वारदात हुई तब  इन आरोपियों के परिवार की महिलाएं भी मौजूद थीं। पुलिस ने आरोपियों की मां, पत्नियां और बहन को हिरासत में लिया है।

वहीं, इस मामले में तस्वारिया शाहपुरा निवासी कान्हा (21) पुत्र रंगलाल व उसके भाई कालू (25) पुत्र रंगलाल, शाहपुरा पालसा निवासी संजय (20) पुत्र प्रभु व अरवड फुलिया कला निवासी पप्पु (35) पुत्र अमरनाथ उर्फ अमरा को गिरफ्तार कर लिया है।

अभी तक की पूछताछ में सामने आया है कि नाबालिग से कन्हा व उसके भाई कालू ने रेप किया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.