रील बना रहे यूवक की बूढ़ी गंडक नदी में डूबने से हुई मौत, समस्तीपुर में रेलवे पुल से कूदकर बना रहा था वीडियो

 

बिहार के समस्तीपुर शहर के धर्मपुर के पास बूढ़ी गंडक नदी में दो युवक डूब गए। जहां एक युवक का शव बरामद कर लिया गया है। वहीं, दूसरे की खोजबीन जारी है। घटना शुक्रवार देर शाम की बताई जा रही है। जबकि शनिवार सुबह स्थानीय लोग और एसडीआरएफ की टीम ने एक युवक का शव बरामद करने में सफलता पाई है। एक युवक की पहचान झारखंड के रांची शहर के नूर नगर मोहल्ला के मोहम्मद राशिद का पुत्र अब्दुल खैर 23 वर्ष के रूप में की गई है। वह शहर के आजाद चौक के पास किराए के मकान में रहकर फेरी का काम करता था।

घटना के संबंध में बताया गया है कि मृतक युवक शहर के आजाद चौक के पास रहकर फेरी का काम करता था। वह शुक्रवार देर शाम एक अन्य युवक के साथ शहर के बूढ़ी गंडक नदी के रेलवे पुल पर से नदी में छलांग लगाकर रील्स बना रहा था। लोगों ने बताया कि दोनों 2 बार पुल से कूदकर नदी से निकल गये।

लेकिन जब वह तीसरी बार छलांग लगाया तो फिर बाहर निकल नहीं पाया। उसकी डूबकर मौत हो गई। इस दौरान मोबाइल चला रहे एक युवक ने शोर मचाया और वहां से भागते हुए जाकर मामले की जानकारी मोहल्ला में लोगों को दी। बाद में मामले की जानकारी पुलिस को भी दी गई काफी प्रयास के बाद शव को नदी से बाहर नहीं निकाला जा सका।

घटना की सूचना के बाद नगर पुलिस स्थानीय गोताखोरों की मदद से शनिवार सुबह एक शव को नदी से बाहर निकाला। शव का पंचनामा बनाए जाने के बाद पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है। जबकि दूसरे युवक की तलाश की जा रही है। साथ ही रांची में रह रहे उसके परिवार के लोगों को भी जानकारी दी गई है।

लोगों ने बताया कि युवक आजाद चौक के पास किराए के मकान में रहता था और फेरी कर रोजी-रोटी करता था। उसके साथ रांची क्षेत्र के कई और युवक भी रहते हैं।

नगर थाना अध्यक्ष विक्रम आचार्य ने बताया कि घटना की जानकारी के बाद गोताखोरों की मदद से शनिवार सुबह एक युवक का शव बरामद किया गया है जबकि अभी दूसरे की तलाश की जा रही है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.