इंदौर के पास कुंड में गिरी कार, 12 साल की बच्ची थी अंदर, बचाने के लिए पिता भी कूदे

 

इंदौर के पास एक टूरिस्ट स्पॉट के कुंड में कार गिरने का मामला सामने आया है। हादसा रविवार देर शाम सिमरोल से करीब 20 किमी दूर घाट क्षेत्र में हुआ। कार में 12 साल की बच्ची बैठी थी जिसे बचाने के लिए पीछे-पीछे पिता भी कूद गए। उन्हें बचाने के लिए आसपास के लोग भी कूदे। बेटी और उसके पिता को बचा लिया। दोनों घायल हैं और प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है।

हादसा कुंड के ठीक मुहाने पर बगैर लॉक किए कार को खड़ा कर देने से हुआ है। इस घटनाक्रम का वीडियो सोमवार सुबह सामने आया है।

पुलिस के मुताबिक सिमरोल घाट सेक्शन से 10 किमी अंदर लोधिया कुंड में हुआ। कपल अपनी बेटी के साथ वहां घूमने गए थे। इसके बाद पिता ने कार को वहीं कुंड के किनारे ही खड़ी कर दी और हैंड ब्रेक लगाए बगैर पत्नी के साथ नीचे उतर गए। 12 साल की बेटी अकेली कार में थी।

तभी अचानक कार फिसलन के कारण कुंड की ओर फिसलने लगी और देखते ही देखते कार कुंड में बोनट के बल पर कुंड में जा गिरी। कार को लुढ़कने से रोकने और बेटी को बचाने के लिए पिता भी कार के पीछे-पीछे कुंड में कूद गए। हादसे के दौरान यहां जमकर चीख पुकार मच गई। यहां आए लोगों को बचाने के लिए बच्ची की मां गुहार लगाने लगी। तभी कुंड के आसपास खड़े कुछ लोगों ने तुरंत बच्ची और उसके पिता को बाहर निकाला। कुछ देर बाद उन्हें एम्बुलेंस से अस्पताल भिजवा दिया।

इंदौर में स्कीम नंबर 113 में रहने वाले सुमित मैथ्यू भी उस दौरान वहां मौजूद थे। वे बताते हैं कि वह भी अपने भी दोस्तों के साथ यहां पिकनिक मनाने पहुंचे थे। अचानक हुए हादसे में वह कुछ समझ नहीं पाए। कार को गिरते ही उन्होंने अन्य लोगों की मदद से कार का गेट खोल कर बच्ची को बाहर निकाला। पिता-पुत्री को ज्यादा चोट नहीं आई है। परिवार की पहचान अभी नहीं हुई है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.