जयपुर में बोलेरो में जिंदा जला अकाउंट ऑफिसर, चलती गाड़ी में लगी आग

 

जयपुर में मंगलवार सुबह एक युवक बोलेरो गाड़ी के साथ जिंदा जल गया। पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक युवक की मौत हो चुकी थी।

मृतक राहुल चौधरी (35) उपभोक्ता विभाग में अकाउंट ऑफिसर था। घटना के बाद कालवाड़ थाना सीआई धर्मसिंह चौधरी ने एफएसएल की टीम को भी मौके पर बुलाया।

सीआई धर्मसिंह ने बताया- सुबह करीब साढ़े 10 बजे राहुल इस सड़क से निकल रहा था। लोगों ने बताया- चलती कार में अचानक आग लग गई। मृतक समय रहते कार से निकल नहीं सका।

मौके पर मौजूद लोगों ने अपने स्तर पर पहले आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन उसके बाद दमकल को मौके पर बुलाया गया। फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग को कंट्रोल में किया।

गाड़ी में रखा सभी सामान जलकर राख हो गया है। घटना को लेकर परिजनों को जानकारी दी गई। पुलिस के अनुसार मृतक जयपुर के परिवहन नगर का रहने वाला था। शव को एसएमएस अस्पताल में रखवाया गया है। मेडिकल बोर्ड से पोस्टमॉर्टम होने के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा।

कालवाड़ थाना पुलिस ने बताया कि आग लगने के कारणों पर कुछ नहीं कहा जा सकता। आशंका है कि आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी है। हालांकि, दूसरे कारणों को लेकर भी जांच की जा रही है।
एक्सपट्‌र्स का कहना है कि बोलेरो डीजल गाड़ी है इसलिए एकाएक आग फैलने की बात समझ नहीं आ रही है। गाड़ी में आग अंदर ज्यादा है बाहर कम। इसको लेकर भी संदेह है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.