यमुनानगर में पत्नी की हत्या, जगाधरी के अंसल टाउन में अवैध संबंधों के चलते पति ने कटर से काटा गला

 

हरियाणा के यमुनानगर जिले में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। जगाधरी के अंसल टाउन की रहने वाली नरेशो देवी उर्फ निशा का उसके ही पति ने कटर से गला काट दिया। वारदात अंसल टाउन के लेबर क्वार्टर में अंजाम दी गई।

हत्या की सूचना मिलते ही जगाधरी पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी पति राजेश कुमार को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जगाधरी के मोर्चरी हाउस में रखवा दिया। पुलिस ने मौके पर FSL की टीम को बुलाकर भी जांच करवाई।

थाना प्रभारी कुसुम बाला ने जानकारी देते हुए बताया कि आज जगाधरी के अंसल टाउन में लेबर क्वार्टर में रहने वाली नरेशो देवी उर्फ निशा की हत्या की खबर मिली। उसके पति ने ही कटर से गला काटकर उसे मार दिया। पति शक करता था कि उसके किसी और आदमी के साथ अवैध संबंध है।

थाना प्रभारी का कहना है कि अभी इस मामले में गहनता से जांच की जा रही है। मृतका के परिजनों को सूचना दे दी गई है। उनके बयान दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। जांच में जो भी सामने आएगा, उसके आधार पर ही कार्रवाई की जाएगी। आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

मृतक का नाम नरेशो यादव उर्फ निशा है। उसके पति का नाम राजेश कुमार है, जो अंसल टाउन में सिक्योरिटी गार्ड का काम करता है। मृतका की उम्र 43 वर्ष है और उसके 2 बच्चे हैं। मृतका अंबाला के गांव खतौली की रहने वाली है। वह काफी दिनों से अपने पति से अलग रह रही थी।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.