पति को लात-घूंसों से पीटकर बहनोई संग फरार हुई बीडीओ की बीवी,  जाते-जाते दे गई मुकदमे की धमकी

बिहार में सीतामढ़ी के नानपुर प्रखंड के बीडीओ आबिद हुसैन की पत्नी अपने बहनोई के साथ फरार हो गई हैं। इस मामले को लेकर आबिद हुसैन ने पत्नी और बहनोई के खिलाफ नानपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

बिहार प्रशासनिक सेवा के अधिकारी आबिद हुसैन ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है। उन्होंने अपनी पत्नी और बहनोई के खिलाफ शिकायत की है। शिकायत में कहा है कि मेरी पत्नी अपने जीजा (बहनोई) के साथ फरार हो गई है। कई दिनों से दोनों के बीच अवैध संबंध थे। मैंने जब इसका विरोध किया तो पत्नी और उसके जीजा ने मेरे साथ मारपीट की। इसके बाद दोनों भाग गए। इतना ही नहीं दोनों अपने साथ घर से छह लाख रुपये के जेवरात भी ले गए हैं। पुलिस से अपील है कि वह इस मामले को गंभीरता से लें और दोनों पर कड़ी कार्रवाई करें

यह घटना सीतामढ़ी जिले के एक ब्लॉक की है। जुलाई में बिहार प्रशासनिक सेवा के अफसर आबिद हुसैन ने प्रखंड विकास पदाधिकारी के तौर पर कार्यभार संभाला। वह मूल रूप से रोहतास जिला के रहने वाले हैं। सीतामढ़ी में ही किराये के मकान में अपनी पत्नी के साथ रह रहे थे। सबकुछ ठीक चल रहा था। बीडीओ के अनुसार पांच अगस्त की शाम को वह ऑफिस से घर लौटे थे। वहां अपने साढ़ू को देखकर दंग रह गए। पता चला कि उनकी पत्नी का उनके ही साढ़ू के साथ अवैध संबंध है।

बीडीओ ने बताया कि मैं जब तक अपनी पत्नी को कुछ बोलता, इससे पहले वह कहने लगी कि मैं अपने जीजा के साथ जाना चाहती हूं। पत्नी की जुबान से यह बात सुनकर मैं सन्न रह गया। पत्नी की यह बात मुझे अच्छी नहीं लगी। मैंने पत्नी और साढ़ू को समझाने-बुझाने की कोशिश की। कहा कि यह गलत है। लेकिन, दोनों में से किसी ने नहीं सुनी।

बीडीओ ने बताया कि जब दोनों नहीं समझे तो मैंने अपनी पत्नी को जाने से मना कर दिया। यह बात पत्नी को सहन नहीं हुई। जीजा संग जाने का विरोध करने पर वह आगबबूला हो गई। फिर दोनों यानी पत्नी एवं साढ़ू ने मिलकर मुझे भद्दी-भद्दी गालियां दीं। इसके बाद मेरे साथ मारपीट की और धक्का देकर दोनों भाग गए।

बीडीओ ने पुलिस को लिखित शिकायत दी। कहा कि अपने जीजा के साथ भागी उनकी पत्नी घर से करीब छह लाख रुपये के मूल्य के जेवरात (सोने की एक चेन, सोने के दो झुमके, सोने का चूड़ी) भी ले गई है। जाते-जाते दोनों ने मुझे धमकी दी और कहा कि दहेज अधिनियम एवं प्रताड़ना के मामले में मुकदमा कर जेल भिजवा देंगे। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। मामले में आगे की जांच की जा रही है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.