फतेहपुर के पांच घरों में पुलिस का छापा, 700 किलो लहन और शराब बनाने की 3 भट्टी की नष्ट

 

फतेहपुर में पुलिस ने पांच घरों में छापेमारी कर भारी मात्रा में कच्ची शराब सहित कच्ची शराब बनाने के उपकरण और भारी मात्रा में लहन बरामद किया है। थाना प्रभारी ने टीम गठित करते हुए छापेमारी की। घेराबंदी करते हुए भारी मात्रा में बरामद अवैध कच्ची शराब को नष्ट कराया।

बकेवर थाना क्षेत्र के कंजरन डेरा मजरे बेंटा गांव में मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर थाना प्रभारी ने पुलिस बल के साथ गांव को चारों तरफ से घेर लिया। छापेमारी करते हुए पुलिस ने 5 घरों में अवैध शराब बनाने के उपकरण बरामद किए। वहीं भारी मात्रा में अवैध शराब भी पुलिस ने बरामद की।

थाना प्रभारी राजेन्द्र कुमार त्रिपाठी ने बताया कि कच्ची शराब के खिलाफ अभियान चलाया गया है, जिसमें पुलिस अधीक्षक उदय शंकर सिंह के निर्देश पर थाना क्षेत्र में यह कार्रवाई की गई है। शराब बनाने के उपकरण सहित कच्ची शराब और भारी मात्रा में लहन बरामद किया गया है।

थाना प्रभारी ने बताया कि कंजरन डेरा मजरे बेंटा गांव में पांच घरों में कच्ची शराब बनाने के उपकरण सहित कच्ची शराब बरामद की गई। जिसमें 170 लीटर अवैध कच्ची शराब, दो प्लास्टिक के ड्रम, पांच प्लास्टिक की पिपिया समेत 700 किलो लहन बरामद किया गया है। मौके पर पुलिस ने 700 किलोग्राम लहान को नष्ट कर दिया।

छापेमारी के दौरान पांच घरों में अवैध कच्ची शराब बनाने वाले लोग मौके से फरार हो गए है। पांच लोगों के खिलाफ इस मामले को लेकर मुकदमा दर्ज किया गया है। फरार लोगों की बहुत जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.