कैथल रैली में कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला का विवादित बयान, कहा-BJP को वोट देने वाले राक्षस है

 

हरियाणा के कैथल में रैली के दौरान कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला का विवादित बयान का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह कह रहे हैं कि जो लोग भाजपा को वोट देते हैं और भाजपा समर्थक हैं, वे राक्षस प्रवृत्ति के हैं। मैं महाभारत की इस भूमि से श्राप देता हूं। कैथल के भाई उदय सिंह किला परिसर में आयोजित हुए जन आक्रोश प्रदर्शन में रणदीप सुरजेवाला ने भाजपा पर विवादित टिप्पणी कर दी। सुरजेवाला ने भाजपा के समर्थकों और वोट देने वालों तक को राक्षस प्रवृत्ति के लोग बता दिया।

सुरजेवाला ने कहा ये राक्षसों, भाजपा-जजपा के राक्षसों, राक्षस हो तुम लोग। भारतीय जनता पार्टी को जो वोट देता है और जो भाजपा का समर्थक है वह राक्षस प्रवृत्ति का है। मैं आज महाभारत की इस धरती से उन्हें श्राप देता हूं। उनकी इस टिप्पणी के बाद सियासी बहस शुरू होने के लिए हलचल तेज हुई है। सुरजेवाला ने कहा कि करनाल में 17 से 18 किलोमीटर चिलचिलाती गर्मी में जहां लोग बेहोश हो रहे थे।

वहीं, करनाल में हुए प्रदर्शन में वह, शैलजा और किरण मुख्यमंत्री के निवास स्थान तक गए। क्योंकि सीईटी में बैठने वाले प्रदेश के 11 लाख 22 हजार युवाओं को रोजगार मिलने की उम्मीद थी। वे बच्चे चिलचिलाती धूप से नहीं डरते, बल्कि मौजूदा सरकार के अत्याचार से डरते हैं। सरकार बेशक नौकरी न दें, कम से कम परीक्षा में तो बैठने दे। सुरजेवाला ने अंत में मौजूदा सरकार पर आपत्तिजनक टिप्पणी भी की।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.