पति ने बनाए अप्राकृतिक यौन संबंध, कपड़े बदलते वक्त आ गया जेठ फिर हुआ ऐसा की; ये बोल पत्नी को घर से किया बाहर

 

फिरोजाबाद के टूंडला में अतिरिक्त दहेज की मांग पूरी न होने पर पति सहित ससुरालियों ने तीन तलाक की धमकी देकर विवाहिता को घर से निकाल दिया। विवाहिता ने पति पर अप्राकृतिक कृत्य करने एवं जेठ पर दुराचार के प्रयास का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है।

थाना क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी एक मुस्लिम युवती का निकाह तीन साल पूर्व आगरा निवासी युवक के साथ मुस्लिम रीति रिवाज से हुआ था। शादी के कुछ समय तक वैवाहिक जीवन ठीक रहा। इस बीच विवाहिता ने एक बेटे को जन्म दिया।

 

इसके उपरांत ससुरालीजन ने दहेज की मांग करते हुए विवाहिता पर 10 लाख रुपये और स्कॉर्पियो गाड़ी लाने का दबाव बनाना शुरू कर दिया। मांग पूरी नहीं होने पर ससुरालीजन ने उसका उत्पीड़न करना शुरू कर दिया।
पीड़िता के अनुसार उसका पति पढ़ाई के बहाने अक्सर कहीं बाहर रहता है। उसने अतिरिक्त दहेज की मांग पूरी न होने पर विवाहिता के साथ अप्राकृतिक कृत्य भी किया। विवाहिता का आरोप है कि उसके जेठ की नीयत उस पर खराब थी। उसने 24 फरवरी को कपड़े बदलने के दौरान उसे दबोच लिया और गलत हरकतें करने लगा।

 

जब पीड़िता ने इसका विरोध करते हुए पूरी घटना अपने पति को बताई तो उसने उसे दोषी ठहराते हुए तीन तलाक देकर बाहर निकालने की धमकी दी। इसके कुछ दिनों बाद ससुरालियों ने उसे व उसके मासूम बच्चे को मारपीट कर घर से निकाल दिया। विवाहिता ने सास, ससुर, पति, जेठ और देवर के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है।
Leave A Reply

Your email address will not be published.