शादी के अगले दिन दूल्हे के साथ हुआ कुछ ऐसा, चिल्लाती रही दुल्हन पर किसी ने नहीं बचाया

 

इंदौर में दूल्हे की शादी के अगले दिन ही बीच सड़क पर हत्या कर दी गई। दूल्हे के परिजन और दुल्हन समेत बारात में गए कई अन्य लोग चिल्लाते रहे लेकिन किसी ने नहीं बचाया। गुंडों ने चाकुओं से गोदकर दूल्हे को मार दिया। दूल्हे का भाई भी गंभीर घायल है। घटना शनिवार रात की है रविवार को दूल्हे ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

 

मामला इंदौर के पास महू के परिवार का है। महू का दीपक सोंधिया उप्र के ललितपुर में शादी कर शनिवार रात वापस लौट रहा था। उसके साथ में भाई राजकुमार, भाभी आरती, पत्नी पूजा, मां कैलाशी, पिता लक्ष्मीनारायण, दो बेटियां और एक रिश्तेदार सवार थे। एसयूवी कार से परिवार ललितपुर से भोपाल होता हुआ महू के शांतिनगर में अपने घर जा रहा था। कनाड़िया पुलिस के मुताबिक कनाड़िया थाना क्षेत्र में एक कार ने उन्हें ओवरटेक किया। घटना कनाड़िया ब्रिज के नजदीक सर्विस रोड पर हुई।

 

ओवरटेक के दौरान दोनों कार सवारों के बीच कहासुनी हो गई। इसके बाद आरोपियों ने आगे जाकर दीपक को रोका और कार से उतार कर मारपीट शुरू कर दी। बदमाश दोनों भाई दीपक और राजकुमार के साथ मारपीट करने लगे। जिसके बाद पीछे से आ रही बदमाशों की दूसरी कार भी वहां रुकी और उसमें सवार बदमाशों ने दोनों पर चाकू से हमला कर दिया। अस्पताल में इलाज के दौरान दीपक ने दम तोड़ दिया।

 

पुलिस ने बताया कि घटना के समय सभी आरोपी नशे में थे। घटना के मुख्य आरोपी और मास्टरमाइंड सद्दाम को गिरफ्तार कर लिया है। सद्दाम पर कई बड़े अपराध दर्ज हैं। कुछ समय पहले उसका विवाद सलमान लाला गैंग से हुआ था। इसमें एमवाय अस्पताल में गोली चलाने में भी उसका नाम आया था। इसके बाद उसे आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था लेकिन जेल से बाहर आते ही सद्दाम और उसके साथियों ने पूरा एक परिवार तबाह कर दिया।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.