फतेहपुर के कालेज ग्राउंड में मिला युवक का शव, दो दिन से था गायब; पिता ने हत्या कर शव फेंकने का लगाया आरोप

 

फतेहपुर में दो दिन पहले घर से गायब युवक का शव कालेज ग्राउंड में मिला है। उसकी मोपेड बाइक कालेज के बाहर मिलने पर मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। मृतक के जेब से मिले पहचान पत्र के आधार पर पुलिस ने परिजनों को जानकारी दी। पिता ने हत्या के बाद शव फेंकने का आरोप लगाया है।

जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के मुस्लिम इंटर कालेज के ग्राउंड में एक युवक का शव पड़ा मिला। मिलने पर आसपास लोगों की भीड़ लग गई। स्थानीय लोगों के सूचना पर पहुंची। पुलिस ने मृतक के जेब में मिले। पहचान पत्र के माध्यम से शिनाख्त करते हुए परिजनों को जानकारी दिया।

मौके पर पहुंचे मृतक के भाई और पिता प्रेमचंद श्रीवास्तव निवासी मवईया थाना राधा नगर ने शिनाख्त करते हुए। बताया कि 22 वर्षीय पुत्र शुभम श्रीवास्तव 14 अगस्त के दिन दोपहर से गायब था। जिसकी तलाश करने पर कोई जानकारी नही मिली।

मृतक बेटा लोन और फाइनेंस कंपनी में काम करता था। एक मोपेड बाइक कालेज के बाहर मिली है। शरीर पर चोट के निशान भी है। आरोप लगाया कि बेटे की हत्या करने के बाद शव अज्ञात लोगों ने यहां फेंक दिया।

कोतवाली प्रभारी शमशेर बहादुर सिंह ने बताया कि एक युवक का शव कालेज ग्राउंड में पड़ा मिला है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजते हुए परिजनों के तहरीर पर जांच पड़ताल किया जा रहा है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई होगी।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.