नशे की लत ने बेटे को बना दिया हैवान; पैसे देने से मना किया तो मां पर कुल्हाड़ी से किया हमला

सतना के नागौद थाना क्षेत्र में एक कलयुगी बेटे ने नशे की लत के चलते अपनी मां पर ही कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। मां ने पैसे देने से मना किया तो बेटे घटना को अंजाम दिया।

नागौद थाना क्षेत्र के ग्राम सितपुरा की कोलान बस्ती में रहने वाली केशकली कोल पति  पर उसके बेटे सुंदर कोल ने प्राणघातक हमला कर दिया। केशकली को गम्भीर हालत में सतना जिला अस्पताल लाया गया जहां से डॉक्टरों ने उसे रीवा रेफर कर दिया।

घायल महिला के बड़े बेटे बिंदा कोल ने बताया कि वह जब मजदूरी कर के वापस घर लौटा तो मां खून से लथपथ पड़ी थी। उसकी हालत देख कर तत्काल सरपंच भइया  को जानकारी दी। सरपंच और ग्रामीणों ने एम्बुलेंस बुला कर केशकली को जिला अस्पताल भेजा।

बिंदा ने बताया कि उसका छोटा भाई सुंदर कोल नशे का आदी है। वह तरह- तरह के नशे करता है और नशे के लिए मां-बाप से पैसे मांगता है। नशे की इसी लत के कारण वह अक्सर घर में झगड़ा करता है। उसकी पत्नी भी पिछले वर्ष उसकी हरकतों से परेशान होकर उसे छोड़ कर चली गई।  सुंदर ने मां से नशे के लिए पैसे मांगे लेकिन जब मां ने इनकार किया तो उसने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। घटना की तहरीर जिला अस्पताल से नागौद थाना भेजी गई है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.