एक्सिडेंट के बाद पंत ने पहला प्रैक्टिस मैच खेला, मैदान को चूमा, बेहतरीन शॉट्स पर लोगों ने बजाईं तालियां

 

कर्नाटक: टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत बेंगलुरु के जेएसडब्ल्यू विजयनगर में 15 अगस्त को एक प्रैक्टिस मैच में बल्लेबाजी करने उतरे। उनकी IPL टीम दिल्ली कैपिटल्स ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

पिछले साल के आखिरी दिन दिल्ली से रुड़की जाते वक्त पंत की कार का एक्सीडेंट हो गया था। उन्होंने पिछले साल 22 दिसंबर को बांग्लादेश टूर पर अपना आखिरी टेस्ट मैच खेला था।

 

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पंत मैच में बैटिंग करने के लिए जा रहे हैं। वह मैदान पर जाने से पहले धरती को चूमते हैं।

इससे पहले BCCI ने 21 जुलाई को पंत की हेल्थ पर जारी अपडेट में बताया था कि भारतीय स्टार ने बल्लेबाजी के साथ-साथ कीपिंग भी शुरू कर दी है। हालांकि, यह पहली बार है जब क्रिकेट मैदान पर पंत की वापसी का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है। पंत एक्सीडेंट के बाद बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी (NCA) में रिहैब कर रहे हैं।

 

दो दिन पहले ऋषभ पंत के साथ ही NCA में रिहैब कर रहे केएल राहुल और श्रेयस अय्यर की प्रैक्टिस मैच में बैटिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। राहुल की जांघ की सर्जरी हुई थी, जबकि अय्यर ने पीठ के स्ट्रेस फ्रैक्चर के लिए सर्जरी कराई थी।

ऋषभ पंत की कार का पिछले साल 30 दिसंबर को दिल्ली से रुड़की जाते समय एक्सीडेंट हो गया था। उनको गंभीर चोटें आई थीं। पहले उनका इलाज देहरादून, फिर मुंबई में हुआ। पंत के घुटने का ऑपरेशन हुआ है।

 

25 साल के ऋषभ पंत ने अभी तक 33 टेस्ट, 30 वनडे और 66 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। पंत ने टेस्ट मैचों में 5 शतक और 11 अर्ध शतकों की मदद से 2,271 रन बनाए हैं जबकि वनडे में 865 रन उनके नाम दर्ज हैं। टी-20 में पंत ने 987 रन बनाए हैं।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.