महाभारत पर फिल्म बनाना चाहते हैं विवेक अग्निहोत्री, बोले- धर्म और अधर्म के बीच की लड़ाई

मुम्बई। द कश्मीर फाइल्स’ के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री अक्सर अपने बयानों को लेकर मीडिया की सुर्खियों में छाए रहते हैं। इसके साथ ही विवेक अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। उनकी यह फिल्म 28 सितंबर को रिलीज की जाएगीं। वहीं, विवेक ने एक मीडिया संस्थान को दिए गए इंटरव्यू में कहा है कि अब निर्देशक महाभारत पर फिल्म बनाने के बारे में सोच रहे हैं।

साक्षात्कार में उन्होंने कहा है कि उन्होंने अपनी पूरी जिंदगी पढ़ने, रिसर्च करने, ऐनालाइज करने और अपनी जिंदगी को अपने भाषणों में शामिल करने में लगा दी है। उन्होंने कहा कि अगर अब उन्हें पौराणिक कथाओं पर फिल्में बनानी होगी, तो वह इसे इतिहास की तरह बनाएंगे।

उन्होंने आगे कहा, ‘दूसरे लोग बॉक्स ऑफिस के लिए कुछ भी बना रहे हैं, लेकिन मैं इसे लोगों के लिए बनाने जा रहा हूं, दूसरे लोगों ने अर्जुन, भीम और बाकियों को बढ़ा-चढ़ाकर दिखाने के लिए बनाया है, जबकि मेरे लिए महाभारत धर्म और अधर्म के बीच की लड़ाई है।’

हाल ही में विवेक अग्निहोत्री की डॉक्यू सीरीज ‘द कश्मीर फाइल्स अनरिपोर्टेड’ ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज हुई है। वहीं, उनकी अगली फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर: ए ट्रू स्टोरी’ 28 सितंबर को रिलीज होने वाली है।

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर उन्होंने इंस्टाग्राम पर फिल्म की कुछ झलकियां पोस्ट की थीं। इसके साथ ही उन्होंने लिखा था, ‘डेट अनाउंसमेंट: डियर फ्रेंड्स, आपकी फिल्म द वैक्सीन वॉर: ए ट्रू स्टोरी 28 सितंबर 2023 के शुभ दिन पर दुनिया भर में रिलीज होगी। कृपया हमें आशीर्वाद दें।’

Leave A Reply

Your email address will not be published.