ढाबा संचालक की गला रेतकर हत्या, ग्रामीणों ने इलाहाबाद-वाराणसी हाईवे किया जाम

वाराणसी मे मिर्जामुराद क्षेत्र के भड़ेहारा में शुक्रवार तड़के सुबह हाईवे से सटे ढाबा संचालक की गला रेत कर कर दी गई। मोनू पाण्डेय  रूपापुर में हाइवे के किनारे विवान ढाबा एवम रेस्टोरेंट चलता था, गांव के ही कुछ लोगोंं से कई दिनों से विवाद चल रहा था। तड़के सुबह शुक्रवार को ढाबे में ही संचालक की गला रेतकर हत्या कर दी गई।

सुबह जब उसका भाई ढाबे पर पहुंचा तो अपने भाई को मृत अवस्था में देख शोर मचाते हुए रोने बिलखने लगा। देखते ही देखते घटना स्थल पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पर पहुंची मिर्जामुराद पुलिस ने घटनास्थल को बैरिकेड कर जांच में जुट गई। उधर परिजनों को सूचना होते ही मौके पर पहुंचे और रोने बिलखने लगे और प्रयागराज वाराणसी हाइवे को चक्का जाम कर दिया। गुनहगारों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे।

मामला बढ़ता देख मौके से कई थाने के पुलिस फोर्स के साथ डीसीपी गोमती जोन विक्रांत वीर एडीसीपी टी सर्वणन व एसीपी राजातालाब अंजनी राय पहुंच कर परिजन को समझाते नजर आए

लेकिन परिजनों ने घंटों चक्का जाम किया। घटना स्थल पर डॉग स्क्वायड की टीम पहुंच कर सुराग ढूंढने में लगी रही। मृतक दो भाई में बड़ा था व भड़ेहरा में विवान ढाबा एवम रेस्टोरेंट चलाता था। पत्नी करिश्मा पांडेय अपने तीन साल के बेटे विवान, माता परमिला देवी और छोटे भाई विशाल पांडेय के साथ घटनास्थल पर पहुंच रोते बिलखते रहे। पिता की लंबी बीमारी के कारण एक साल पूर्व ही मौत हो चुकी है, छोटा भाई मानसिक रूप से कमजोर होने के कारण बड़े भाई के ऊपर ही परिवार की पूरी जिम्मेदारी थी । उधर परिजन के चक्का जाम के वजह से लगभग दो घंटे से जाम लगा रहा डीसीपी विक्रांत वीर के समझने के बाद जाम समाप्त हुआ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.