रील का शौक पड़ा भारी, बीजेपी का झंडा लगी स्कॉर्पियो के बोनट पर बैठकर बनाया वीडियो, 69 हजार का जुर्माना

बरेली, कार से स्टंटबाजी में बीते दिनों दो स्कार्पियों संचालकों पर ट्रैफिक पुलिस ने 1.04 लाख रुपये जुर्माना डाला। बावजूद लोग सुधरने को तैयार नहीं हैं। शुक्रवार को कैंट क्षेत्र में स्कार्पियों कार से ही स्टंटबाजी का एक वीडियाे इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुआ। 22 सेकेंड के प्रसारित वीडियो में एक युवक स्कार्पियो के बोनट पर बैठा है।

स्कार्पियो तेज रफ्तार से चल रही है। इस दौरान वह रील्स बनवा रहा है। रील्स जैसे ही उसने इंटरनेट मीडिया पर डाली। एक युवक ने वह वीडियो एडीजी जोन बरेली, आइजी रेंज बरेली, बरेली पुलिस व ट्रैफिक पुलिस को टैग करते हुए ट्वीट की। तुरंत ही ट्रैफिक पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिये गए। जिस गाड़ी से स्टंटबाजी की जा रही थी, जांच में उसका नंबर यूपी 25 बीएच 2002 सामने आया। गाड़ी पर पीछे के शीशे पर सिस्टम लिखा था।

भाजपा जिला मंत्री का स्टीकर भी लगा हुआ था। गाड़ी करगैना के रहने वाले हरीशंकर के नाम है। ट्रैफिक पुलिस ने यातायात नियमों के उल्लंघन पर गाड़ी पर 69 हजार रुपये जुर्माना डाला है। बीते दिनों यूपी 25 डीपी 8055 व यूपी 25 डीएच 8999 नंबर की स्कार्पियो गाड़ी से स्टंटबाजी का वीडियो प्रसारित हुआ था। दोनों पर 52-52 हजार रुपये का जुर्माना डाला गया था। एसपी ट्रैफिक राम मोहन सिंह ने बताया कि यातायात नियमों के उल्लंघन पर कार्रवाई जारी रहेगी।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.