बुल्गारिया में ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान रणबीर ने आलिया भट्ट को दिया बेस्ट बर्थडे गिफ्ट, बोलीं- लंदन से मेरा फेवरेट केक लाए

 

बॉलीवुड की एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने हाल ही में अपनी लाइफ के सबसे यादगार बर्थडे गिफ्ट के बारे में बात की। एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे उनके पति रणबीर, जो उस वक्त उनके बॉयफ्रेंड हुआ करते थे। उन्होंने आलिया को खास तोहफा दिया था। एक्ट्रेस ने बताया कि वो उन दिनों अयान मुखर्जी की एक्शन एडवेंचर फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कर रहे थे।

हार्पर बाजार को दिए इंटरव्यू में आलिया से उनकी लाइफ का बेस्ट बर्थडे गिफ्ट पूछा गया। जिसपर एक्ट्रेस ने कहा- ‘मुझे जो सबसे अच्छा गिफ्ट मिला है, वह मेरे पति ने दिया था। तब वह मेरे बॉयफ्रेंड थे। हम उन दिनों बुल्गारिया में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे।

 

आलिया ने आगे कहा- ‘लंदन में एक लेटो नाम का कैफे है, जहां का मिल्क केक मुझे बहुत पसंद है। रणबीर खास मेरे लिए वह मिल्क केक लंदन से बुल्गारिया लेकर थे, ताकि मैं अपने बर्थडे पर वह केक काट सकूं। उसे दो दिनों तक खा सकूं।’
आलिया ने बताया कि वह केक उन्होंने किसी के साथ भी शेयर नहीं किया, रणबीर के साथ भी नहीं। एक्ट्रेस ने कहा कि वह उनकी लाइफ का सबसे खूबसूरत गिफ्ट था।

 

आलिया ने आगे कहा- ‘लंदन में एक लेटो नाम का कैफे है, जहां का मिल्क केक मुझे बहुत पसंद है। रणबीर खास मेरे लिए वह मिल्क केक लंदन से बुल्गारिया लेकर आये थे, ताकि मैं अपने बर्थडे पर वह केक काट सकूं। उसे दो दिनों तक खा सकूं।’
आलिया ने बताया कि वह केक उन्होंने किसी के साथ भी शेयर नहीं किया, रणबीर के साथ भी नहीं। एक्ट्रेस ने कहा कि वह उनकी लाइफ का सबसे खूबसूरत गिफ्ट था।

 

बीते दिनों आलिया के एक बयान के चलते रणबीर कंट्रोवर्सी में आ गए थे। दरअसल, आलिया ने बीते दिनों एक मेकअप टुटोरिअल किया था। इस दौरान उन्होंने बातों-बातों में ये कह दिया कि जब भी वो कभी रणबीर कपूर के साथ डेट पर बाहर जाती हैं तो रणबीर उन्हें लिपस्टिक हटाने के लिए कहते हैं। आलिया ने कहा था कि रणबीर को उनके होठों का नेचुरल कलर पसंद है। इस बात पर सोशल मीडिया यूजर्स ने रणबीर कपूर को आलिया की आजादी और उनकी पसंद-नापसंद को कंट्रोल करने के लिए ट्रोल किया था।

 

बता दें कि ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान आलिया और रणबीर को प्यार हुआ। 2022 के 14 अप्रैल को कपल शादी के बंधन में बंध गया, वहीं 6 नवंबर में कपल एक बच्ची का पेरेंट बना।
परफॉर्मेंस की बात करें तो आलिया और रणबीर दोनों ही फिल्मों में अच्छा काम कर रहे हैं। जहां रणबीर की ‘तू झूठी मैं मक्कर’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म किया, वहीं एक्टर जल्द ही फिल्म एनिमल में नजर आएंगे। आलिया की बात करें तो उन्होंने हाल ही में हार्ट ऑफ स्टोन से अपना हॉलीवुड डेब्यू किया है। इसके अलावा आलिया की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म कर रही है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.