इंदौर में नशे में चेकिंग करते मिली पुलिस, नाइट कल्चर के विरोध के बावजूद आधी रात एक पब में हुआ बैले डांस

 

इंदौर में देर रात होने वाले अपराधों पर कंट्रोल के लिए पुलिस के सामने रोज नए-नए मामले आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला बुधवार की रात चैकिंग में सामने आया। विजय नगर इलाके के एक पब में बैले डांस का वीडियो सामने आया है। पब में डांस देख रहे कुछ युवकों ने सोशल मीडिया पर इसका लाइव भी किया। लेकिन पुलिस यहां कोई कार्रवाई नहीं कर पाई। एक अन्य मामले में नशे में चेकिंग कर रहे पुलिसकर्मियों का वीडियो भी वायरल हुआ है।

 

स्कीम 140 में शराब पीकर चेकिंग कर रहे एक पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल हुआ है। इलाके में तिलक नगर थाने के सिपाही कैलाश चोगारे ने कुछ युवकों को जांच के लिए रोका। पीसीआर में बैठे चोगारे पर इन युवकों ने आरोप लगाया कि आप खुद शराब पिए हुए हो, पहले आपकी चेकिंग कराओ। युवकों ने कहा टीआई से हमारी बात कराइये। इस बात को लेकर चोगारे और युवकों के बीच विवाद हो गया। युवकों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। कैलाश पर पहले भी रात में शराब पीकर ड्यूटी करने को लेकर कार्रवाई हो चुकी है।

 

इंदौर में नाइट कल्चर विरोध कर होने के बाद भी विजय नगर के एक पब में देर रात अश्लीलल बैले डांस हो रहा था। जबकि विजय नगर इलाके के आसपास पुलिस की सख्त चेकिंग चल रही थी। वीडियो बुधवार रात का बताया जा रहा है। वहां मौजूद कुछ युवकों ने इसे सोशल मीडिया पर लाइव भी किया। बतायाा जा रहा है कि जिस वक्त पब में यह डांस चल रहा था तब डीसीपी अभिषेक आनंद, एडिशनल डीसीपी अमरेन्द्रसिंह और विजयनगर एसीपी सोनाक्षी सक्सेना चेकिंग कर रहे थे।

 

गुरुवार रात जोन-2 के डीसीपी अभिषेक आनंद खुद सड़क पर नजर आए। उन्होंने पुलिस फोर्स के साथ एलआईजी चौराहे पर वाहन चालकों की चेकिंग की। शराब पीकर वाहन चलाने वाले करीब 40 लोगों को थाने लाकर आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई। सभी वाहनों के कोर्ट चालान काटे गए। जिन्हें वाहन चालक कोर्ट में चालान जमा करने के बाद छुड़ा सकेंगे।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.