गुस्से में मंत्री तेज प्रताप ने युवक को कॉलर पकड़कर दिया धक्का, दर्ज कराई FIR

पटना। राजद सुप्रीमो के बड़े बेटे और बिहार सरकार के वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव एक बार फिर से चर्चा में हैं। इस बार चर्चा की वजह कुछ अलग है। तेज प्रताप यादव का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह एक युवक को धक्का देते दिख रहे हैं। वीडियो की पड़ताल पर पता चला कि यह युवक कोई नहीं बल्कि राजद का कार्यकर्ता ही है। तेज प्रताप यादव किस बात से नाराज हुए और धक्का दे दिया, इसका खुलासा अब तक नहीं हुआ है। लेकिन, यह स्पष्ट पता चल रहा है कि तेजप्रताप यादव काफी गुस्से में हैं।

वहीं तेज प्रताप यादव  की ओर से इस मामले में लिखित शिकायत दी गई है। तेज प्रताप यादव ने सोशल मीडिया पर लिखा कि दुनिया को आधी तस्वीर दिखा मुझे बदनाम  करने की साजिश रची गई है। ऐसा करने वाले पर एफआईआर दर्ज करा दिया गया है। तेज प्रताप यादव की ओर से लिखा गया है कि सुमंत यादव शराब के नशे में था। अपने नाना जी के घर (सेलार गांव) से निकलते ही सुमंत यादव मेरे साथ धक्का मुक्की करने लगा। मना करने के बावजूद भी वह हटा नहीं। इसके बाद स्थानीय प्रशासन द्वारा उसे हटाया गया। घटनाक्रम के दौरान उसका एक वीडियो एडिट करके मेरी छवि धूमिल करने की कोशिश की गई। सुरक्षा के दृष्टिकोण से यह घटना अतिसंवेदनशील है। इसलिए सुमंत यादव पर उचित कानूनी कार्रवाई की जाए।

अब सोशल मीडिया  पर वीडियो वायरल होने के बाद तेज प्रताप यादव सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हुए। ट्रोलर ने लिखा मंत्री जी को इतना गुस्सा आया कि अपने ही कार्यकर्ता का गला दबाने लगे। सफेद रंग शर्ट में दिख रहे इस युवक पर अचानक नाराज हो गए और कॉलर पकड़ते हुए धक्का दे दिया।

वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव, लालू और राबड़ी के साथ दो दिन के गोपालगंज दौरे पर गए थे। लालू यादव, राबड़ी और तेज प्रताप यादव के साथ सेलार गांव (राबड़ी देवी का मायका) पहुंचे थे। यहां लोगों काफी भीड़ उमड़ पड़ी थी। लोग स्वागत में खड़े थे। इसी दौरान तेज प्रताप ने अपने बगल में खड़े शख्स को कॉलर पकड़ते हुए धक्का दे दिया। इस घटना का किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

जिस युवक (सुमंत यादव) को तेज प्रताप ने धक्का दिया, वह पूर्व मुख्यमत्री राबड़ी देवी के भाई साधु यादव के साथ रहता था। साधु यादव दिल्ली में हैं। साधु यादव ने सुमंत यादव को भेजा था, ताकि लालू-राबड़ी के आगमन पर किसी तरह की परेशान न हो। सुमंत यादव व्यवस्था देखने आए थे। कहा यह भी जा रहा है कि लालू परिवार साधु यादव से नाराज है। शायद इसलिए भी सुमंत यादव को देख तेज प्रताप यादव गुस्से में आ गए हों और ऐसा कर दिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.