विधायक का कृत्य, युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में पाए गए; राजनीति गलियारों में मचा हड़कंप

 

मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले की डबरा विधानससभा क्षेत्र के कांग्रेस विधायक सुरेश राजे का एक आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के बाद प्रदेश की राजनीति में हड़कंप मच गया है। इस मामले में सुरेश राजे ने कहा कि यह वीडियो एडिटेड है और बनाने वाले उन्हें काफी समय से राजनीतिक और आर्थिक रूप से ब्लैकमेलिंग करने की कोशिश कर रहे थे। उन्होंने कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है। वहीं इस मामले को लेकर भाजपा हमलावर हो गई है। उन्होंने वीडियो को शर्मनाक बताया है। इस मामले पर कमलनाथ को अपना रुख स्पष्ट करना चाहिए।

 

बता दें कि गुरुवार दोपहर अचानक एक वीडियो वायरल हुआ, जिसको लेकर चर्चाएं चलती रहीं कि वीडियो में एक युवक के साथ आपत्तिजनक कृत्य करते दिख रहे शख्स डबरा से कांग्रेस विधायक सुरेश राजे हैं। इस वीडियो ने सियासी गलियारों में चर्चा है। मौके का फायदा उठाते हुए भारतीय जनता पार्टी ने इस मामले में हमलावर रुख अख्तियार कर लिया है।

 

विधायक सुरेश राजे ने भी मामले में अपनी चुप्पी तोड़ते हुए दावा किया कि यह वीडियो एडिटेड है और मुझे 50 लाख रुपये न देने पर वायरल करने की धमकी दी जा रही थी। इसके सबूत भी मेरे पास हैं जो पुलिस को सौंपूंगा। सुरेश राजे ने कहा कि सबको पता है कि ऐसे वीडियो की चर्चा पांच-छह माह से लोग बाज़ार में कर रहे थे। मेरे तमाम मित्रों ने भी आगाह किया लेकिन जब कर नहीं तो डर क्या ? इसलिए मैं निश्चिंत था। मैंने अफवाह के आधार पर कोई कार्रवाई नहीं की। चर्चा के आधार पर शिकायत पर कानूनी कार्रवाई करना ठीक नहीं था। राजे ने कहा कि मुझे राजनीतिक के साथ आर्थिक ब्लैकमेलिंग की भी कोशिश की गई।

 

मुझसे 50 लाख की डिमांड की गई। मुझे डराया गया, लेकिन मैं निडर था सो नहीं डरा। लेकिन आज जब मैं क्षेत्र में भारखरी गांव में मीटिंग कर रहा था, तब पत्रकारों के जरिये मुझे पता चला तो मैं स्वयं ही मीडिया के सामने आ गया। उन्होंने कहा कि मेरे पास ब्लैकमेलिंग करने वालों के नंबर और अन्य जानकारियां हैं जिन्हें कानूनी कार्रवाई ही के बाद मीडिया के साथ भी शेयर करेंगे। उन्होंने वायरल वीडियो को पूरी तरह एडिटेड बताया। उन्होंने कहा कि कहीं भी उसमें सच्चाई नहीं है और जांच में दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.