मध्य प्रदेश से अजीबो गरीब मामला सामने आया है, आंख में आंसू की जगह निकले पत्थर; देखें VIDEO

 

मध्य प्रदेश में इन दिनों अजीब गरीब केस सामने आ रहे हैं। बीते दिनों जहां शिवपुरी जिले में एक बच्चे की आंख में कीड़ा घुस गया था, जिसके बाद डॉक्टरों ने सर्जरी कर कीड़ा बाहर निकाला था, जो जिंदा था। वहीं अब अनूपपुर जिले से खबर आ रही है कि एक बच्ची की आंख से आंसू की जगह पत्थर निकल रहा है। आंख से आंसू निकलते आप सभी ने देखा होगा लेकिन अनूपपुर जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है।

 

आंख से आंसू की जगह पर एक 15 वर्षीय बच्ची की आंख से पत्थर निकल रहा है। बच्ची की आंख से पत्थर निकालने के बाद परिजन भी हैरान रह गए। इसके बाद बच्ची को जिला अस्पताल लाया गया। जहां नेत्र विभाग के स्पेशलिस्ट बच्ची का इलाज कर रहे हैं। डॉक्टरों ने कहा कि यह आंख आने की एलर्जी है।

 

डाक्टर जनक सारीवान का कहना है कि, जो पत्थर परिवार वाले दिखा रहे हैं, वह आख से किसी भी तरह से संबंध नहीं रखता है। फिर भी हम बच्चे के खून की जांच एवं अन्य तरह की जांच कर रहे हैं। जांच करने के बाद ही कुछ कह पाएंगे। डॉक्टर ने कहा कि यह आंख आने की एलर्जी है। कभी-कभी कुछ केसो में आंख से निकलने वाला कीचर पत्थर जैसा हो जाता है, लेकिन अभी हम इसकी जांच कर रहे है।

 

 

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.