शाहिद अखलाक के बेटे के काले कारनामे, होटल में छात्रा से दरिंदगी; वारदात के दिन की CCTV फुटेज कराई गायब

 

मेरठ में पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के बेटे दानिश पर होटल क्रोम में दुष्कर्म के बाद छात्रा का नहाते हुए अश्लील वीडियो भी बनाने का भी आरोप है। छात्रा को शक हुआ तो उसने बाहर आकर दानिश का मोबाइल देखा तो उसमें अश्लील वीडियो मिला। छात्रा ने उसको डिलीट कराया।

दानिश के फोन में कई अन्य युवतियों की भी चैटिंग थी। एक पोस्ट में दानिश ने आई लव यू माई वाइफ और आई लव माई डॉटर लिखा था। इससे छात्रा को पता चल गया कि दानिश अखलाक विवाहित है। छात्रा ने उससे पूछा तो दानिश खुद को अविवाहित ही बताता रहा।

 

छात्रा ने बताया कि जब उसने दानिश से कहा कि अगर वह विवाहित नहीं है तो उससे शादी कर ले, मगर दानिश ने शादी से मना कर दिया। इससे परेशान होकर वह होटल से चली गई। छात्रा ने बताया कि दानिश लगातार उसे मैसेज करता रहा। युवती ने बताया कि दानिश के मोबाइल में कई हिंदू लड़कियों से खुद को अविवाहित बताकर चैटिंग की गई थी। छात्रा ने बताया कि उसने 23 अगस्त को एसएसपी ऑफिस में प्रार्थना पत्र दिया था। शुक्रवार को वह दोबारा पुलिस ऑफिस पहुंची।

 

पुलिस ने क्रोम होटल में 22 अगस्त की  सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक कराई तो वह गायब मिली। सीओओ ने इस मामले में होटल प्रबंधन से जवाब मांगा है। आरोपी को बचाने के लिए फुटेज गायब की है।
पूर्व सांसद शाहिद अखलाक का कहना है बेटे दानिश को लड़की ने इंस्टाग्राम पर फ्रेंड रिक्वेट भेजी थी। बेटे से मेरठ में मिलने की जिद की थी। लड़की ने बेटे को हनी ट्रैप में फंसाया है। हमारी राजनीतिक और व्यापारिक छवि खराब करने के लिए साजिश की गई है। हम आरोपों की गहन जांंच चाहते हैं। जांच में पूरा सहयोग करेंगे। 
शाहिद अखलाक का परिवार लगातार विवादों में आ रहा है। तीन दिन पहले ही सिविल लाइन थाना क्षेत्र में सड़क पर कार पार्किंग को लेकर शाहिद अखलाक के बेटे का पुलिसकर्मियों से विवाद हुआ था।

इससे पहले दूसरे बेटे द्वारा वेस्ट एंड रोड स्थित बिगीज रेस्टोरेंट में ऑर्डर में देरी होेने पर कथित रिवाॅल्वर तानने का मामला भी सामने आया था। शाहिद अखलाक के एक बेटे की फायरिंग करते हुए भी वीडियो वायरल हुई थी।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.