बाड़मेर में दौड़ते समय गिरा वायुसेना कर्मी, मौत

उन्नाव। एयरफोर्स में तैनात शहर के कब्बाखेड़ा निवासी कर्मी की शनिवार सुबह राजस्थान के बाड़मेर में दौड़ लगाते समय हालत बिगड़ गई और गश खाकर गिर गया। साथी कर्मियों ने उसे वहीं के अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान मौत हो गई। सूचना घर पहुंचते ही चीख-पुकार मच गई। माता-पिता और परिजन शव लेने के लिए रवाना हो गए हैं।

 

 

शहर के कब्बाखेड़ा मोहल्ला निवासी आदर्श तिवारी (31) की करीब 12 साल पहले एयरफोर्स में नौकरी लगी थी। इस समय उनकी कार्पोरल रैंक थी। मौजूदा समय में राजस्थान के बाड़मेर में तैनाती थी। शनिवार सुबह बाड़मेर स्थित एयरफोर्स स्टेशन के मैदान में दौड़ कराई जा रही थी। तभी गश खाकर गिर गए। आनन-फानन उन्हें वहीं अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। मौत की सूचना घर पहुंचते ही घर में चीख-पुकार मच गई। पिता दीपक तिवारी, मां माया और पत्नी ज्योति शव लेने के लिए बाड़मेर रवाना हो गए। घर में परिवार के अन्य सदस्यों को ढांढस बंधाने के लिए लोग पहुंचने लगे। रविवार को शव उन्नाव पहुंचेगा।

 

मृतक एयरफोर्स कर्मी के बड़े भाई आकाश तिवारी की करीब दो साल पहले मार्ग दुर्घटना में मौत हो गई थी। परिजन बड़े बेटे का गम भूल भी न पाए थे छोटा बेटा भी हमेशा के लिए उनसे जुदा हो गया। हंसी खुशी वाले परिवार में दो सालों में गमों के बादल छा गए। जो भी सुनता उसकी आंखों में आंसू आ जाते। मृतक आदर्श की एक साल की बेटी भी है।

 

मृतक के चाचा अचल प्रकाश तिवारी ने बताया कि आदर्श ने छुट्टी लेकर रविवार को आने की बात कही थी। सभी उसके आने का इंतजार कर रहे थे। लेकिन मौत की सूचना ने सभी को झकझोर कर रख दिया। किसी को नहीं पता था कि वह नहीं उसका शव आएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.