‘जवान’ नहीं बल्कि इस वजह से SRK के मन्नत के बाहर हुआ था विरोध प्रदर्शन

शनिवार यानी 24 अगस्त को कुछ लोग शाहरुख खान के घर मन्नत के बाहर जमा हो गए और विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। स्थिति को संभालने के लिए सुपरस्टार के आवास के बाहर मुंबई पुलिस तैनात की गई, जिसके बाद लोगों को लगा कि इस विरोध प्रदर्शन के पीछे की वजह जवान हैं। मगर अब जो वजह निकल कर सामने आई है, उसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

 

लोगों ने शाहरुख खान के खिलाफ विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया क्योंकि अभिनेता हाल ही में ऑनलाइन गेमिंग प्लेटफॉर्म के ब्रांड एंबेसडर बने हैं और उन्होंने प्रोमो के लिए शूटिंग की, जिसमें उन्हें यह कहते हुए सुना गया कि चलो साथ खेलें। विरोध प्रदर्शन शुरू होने से पहले संगठन ने एक बयान जारी किया था, जिसमें लिखा था, ”अभिनेता और अभिनेत्रियां इन विज्ञापनों में काम करते हैं और वे समाज को गुमराह करने की दिशा में काम कर रहे हैं। समाजिक संगठन की ओर से शाहरुख खान के बंगले मन्नत के बाहर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा।”

 

संगठन के अध्यक्ष कृष्णचंद्र अदल ने कहा, “नई पीढ़ी जंगली रम्मी खेलने में शामिल है। अगर कोई बाहर जुआ खेल रहा है, तो पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर लेती है, लेकिन बड़े बॉलीवुड सितारे ऑनलाइन गेम को बढ़ावा दे रहे हैं। युवा पीढ़ी को गुमराह कर रहे हैं।” विरोध प्रदर्शन शुरू होने से पहले संगठन ने एक बयान जारी किया था जिसमें लिखा था, “प्रसिद्ध अभिनेता और अभिनेत्रियां इन विज्ञापनों में काम करते हैं और वे समाज को गुमराह करने की दिशा में काम कर रहे हैं। अनटच इंडिया फाउंडेशन की ओर से शाहरुख खान के मन्नत बंगले के बाहर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा।”

 

उन्होंने कहा, ”बॉलीवुड सितारे भी जानते हैं कि यह गलत है, लेकिन उन्हें पैसा मिल रहा है इसलिए वे इसे बढ़ावा दे रहे हैं। हम इन सितारों की फिल्में देखकर और उन पर अपना पैसा खर्च करके उन्हें प्रसिद्ध बनाते हैं। हम इन विज्ञापनों को बंद करने की मांग करते हैं।” रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने मन्नत के बाहर से 4-5 लोगों को हिरासत में लिया। जुहू के बैंडस्टैंड में अभिनेता के आवास के बाहर तैनात पुलिस के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.