उज्जवल निकम की बायोपिक कर सकते हैं आमिर खान, ‘लाल सिंह चड्ढा’ की सालगिरह पर टीम को दी पार्टी

 

बॉलीवुड के स्टार आमिर खान की अगली फिल्म एक बायोपिक हो सकती है। रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर अब प्रोड्यूसर दिनेश विजन के अगले प्रोजेक्ट में नजर आएंगे। यह देश के मशहूर वकील उज्जवल निकम की बायोपिक हो सकती है।

इस बायोपिक में निकम की लाइफ जर्नी के साथ-साथ 1993 मुंबई ब्लास्ट और 2008 मुंबई अटैक जैसे हाई प्रोफाइल केस में उनकी भूमिका भी दिखाई जाएगी। रिपोर्ट्स की मानें तो आमिर इस फिल्म में एक्टिंग करने के साथ-साथ इसे प्रोड्यूस भी करेंगे।

 

कई रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया कि आमिर, यशराज बैनर के साथ एक एक्शन फिल्म कर सकते हैं। हालांकि, इस बारे में कुछ भी कन्फर्म कहना मुश्किल है, क्योंकि फिलहाल आमिर ने किसी भी प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट नहीं की है। इन दिनों वे अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं।

 

इसी बीच चर्चा है कि आमिर ने हाल ही में अपनी पिछली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की टीम को पार्टी थीं। यह पार्टी फिल्म के एक साल पूरे होने पर दी गई। चौंकाने वाली बात यह है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी।

 

ऐसे में सवाल उठता है कि आमिर ने पार्टी किस खुशी में दी। तो आपको बता दें कि कहा जा रहा है कि फिल्म थिएटरों में भले ही नहीं चली, मगर OTT प्लेटफॉर्म पर इसने अच्छा परफॉर्म किया।

कई फैंस इस फिल्म की तुलना राज कपूर की क्लासिक फिल्म ‘मेरा नाम जोकर’ से कर रहे हैं, जो रिलीज के वक्त फ्लॉप थी पर बाद में इसे क्लासिक का दर्जा मिला था।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.