शाहरुख खान ने बेटी सुहाना के लिए शेयर किया नोट, बोले- तुम कैमरे के सामने सहज और सुंदर लग रही हो

 

बॉलीवुड:  हाल ही में शाहरुख खान ने अपनी बेटी सुहाना खान की फोटो के साथ सुहाना के लिए एक मजेदार नोट शेयर किया। दरअसल,सुहाना खान जल्द ही फिल्म द आर्चीज के साथ डेब्यू करने जा रही हैं। ये फिल्म 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

शाहरुख खान ने सेट से सुहाना की एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में सुहाना बेड पर लेटी हुई दिखाई दे रही हैं। इस फोटो में उनके साथ बेड पर एक बिल्ली भी है। शाहरुख खान ने नोट शेयर करते हुए लिखा है- तुम्हें अपनी फेवरेट जगह यानी कैमरे के सामने देखते हुए बहुत खुशी हो रही है। तुम कैमरे के सामने काफी सहज और सुंदर लग रही हो और चमक भी रही हो। मुझे तुम पर गर्व है!

 

 

उन्होंने आगे लिखा- हालांकि, ये जो तुम्हारी को-स्टार है, ये बिल्ली इसे अभी कैमरे के सामने आने के लिए थोड़ी और प्रैक्टिस और कोचिंग की जरूरत है।

सुहाना ने इस नोट का रिप्लाई करते हुए एक स्टोरी शेयर की। उन्होंने स्टोरी पर लिखा- आई लव यू! और मैं इस प्रोजेक्ट के लिए काफी एक्साइटेड हूं। लेकिन, मुझे लगता है कि ये कैट भी परफेक्ट है।

 

 

इस फिल्म के साथ जोया अख्तर तीन स्टार किड्स को लॉन्च कर रही हैं। फिल्म में शाहरुख खान- गौरी की बेटी सुहाना खान, बोनी कपूर-श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर, अमिताभ बच्चन-जया बच्चन ने नाती अगस्त्य नंदा भी दिखेंगे। इनके अलावा युवराज मेंडा, मिहिर आहूजा, अदिति डॉट और वेदांग रैना भी फिल्म में नजर आएंगे।

ये फिल्म अमेरिकन कॉमिक द आर्चीज का ऐडप्टैशन है। द आर्चीज 1960 की सेटिंग में लिखी गई कमिंग ऑफ ऐज कॉमिक है। कॉमिक में टीनेजर्स के यंग एडल्ट्स बनने तक उनकी दोस्ती और उनकी जिंदगी में आने वाले उतार-चढ़ाव को मजेदार तरीके से बताया गया है।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.