रोडवेज ने एक दिन में कमाए 17 लाख से अधिक

फतेहपुर। रोडवेज की रक्षाबंधन में रिकार्ड तोड़ कमाई हुई। एक ही दिन में 17 लाख से अधिक फतेहपुर डिपो ने सवारियों से कमाए। इसके साथ ही 29 अगस्त की मध्यरात्रि से लागू महिलाओं के लिए मुफ्त बस सेवा के पहले दिन 6333 महिलाओं ने लाभ उठाया। जीरो कमाई वाले इन महिला यात्रियों से निगम को पांच लाख 57 हजार 575 रुपये की कमाई और हो जाती।

 

 

मुफ्त बस सेवा 31 अगस्त की मध्य रात्रि से समाप्त हो गई है। डिपो में शामिल 117 बसों में 30 अगस्त को 115 बसें 24 घंटे रूटों पर दौड़ती रहीं। इन बसों से एक दिन में 17 लाख 71 हजार 508 रुपये की कमाई हुई। रक्षाबंधन पर्व को लेकर रोडवेज ने पहले से तैयारी कर ली थी। सवारियों की संख्या पर बसों के फेरे बढ़ाने का निर्णय हुआ था। कई बसों के फेरे बढ़ाए भी गए। बावजूद इसके पूरा दिन बसों में जबरदस्त भीड़ रही। गनीमत रही कि बसों ने निगम का साथ दिया, रक्षाबंधन पर मात्र दो बसें ही खराब हुईं, जो वर्कशॉप पर खड़ी रहीं।

एआरएम विपिन अग्रवाल ने बताया कि रक्षाबंधन पर 115 गाड़ियां अपने निर्धारित रूटों पर दौड़ती रहीं। यात्रियों की सुविधा का पूरा ध्यान रखा गया है। भीड़ अधिक होने की वजह से बसों में चढ़ने उतरने में थोड़ी परेशानी यात्रियों को हुई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.