ओवरसीज एडवांस कलेक्शन में जवान से आगे निकली सालार, सिर्फ अमेरिका में सालार ने प्री-रिलीज कमाए ₹4.14 करोड़

 

बॉलीवुड:  प्रभास स्टारर फिल्म सालार ने ओवरसीज एडवांस बुकिंग में शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म जवान को पीछे छोड़ दिया है। ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन के मुताबिक सालार ने ओवरसीज एडवांस बुकिंग (USA) से अब तक 4.14 करोड़ रुपए कमा लिए हैं जबकि जवान ने अब तक एडवांस बुकिंग से कुल 1.75 करोड़ रुपए की कमाई की है। फिल्म ने सिर्फ अमेरिका में 1.65 करोड़ कमा लिए हैं।

मनोबाला विजयबालन ने एक्स पर लिखा- प्रभास स्टारर सालार ने USA बॉक्स-ऑफिस पर सिर्फ प्री-सेल्स से 4.14 करोड़ की कमाई की है। वहीं sacnilk.com के मुताबिक 28 अगस्त तक फिल्म ने ओवरसीज एडवांस बुकिंग से 1.75 करोड़ रुपए कमा लिए हैं।

 

 

इसके अलावा अब भारत में भी जवान की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म की बुकिंग शुरू होने के एक घंटे के अंदर ही करीब 20,260 टिकट्स बुक हो चुके हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक टिकट की कीमत मुंबई में 2,300 रूपए है जबकि दिल्ली में 2,400 रुपए में एडवांस टिकट्स मिल रहे हैं।

28 अगस्त तक अमेरिका में जवान के 1884 शोज में 13750 एडवांस टिकट्स बुक हो चुके हैं। वहीं ट्रैकर निशित शॉ के मुताबिक फिल्म ने अमेरिका और कनाडा में मिलाकर एडवांस बुकिंग से अब तक 1.85 करोड़ की कमाई कर ली है। अमेरिका में सिर्फ टेक्सास और कैलिफोर्निया से 1.65 करोड़ रुपए के टिकट्स बुक हुए हैं।

 

 

ट्रैकर निशित शॉ ने UK में फिल्म जवान का एडवांस बुकिंग स्टेटस भी शेयर किया। उन्होंने एक्स पर लिखा कि फिल्म ने एडवांस बुकिंग से अब तक 77 लाख रुपए का कलेक्शन कर लिया है। वहीं, शाहरुख खान की ही फिल्म पठान UK में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली इंडियन फिल्म है। फिल्म ने UK में करीब 45 करोड़ का कलेक्शन किया था। ओपनिंग-डे पर ही फिल्म ने 3 करोड़ रुपए कमा लिए थे।

 

 

फिल्म में प्रभास के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू लीड रोल में हैं। प्रशांत नील फिल्म के डायरेक्टर हैं। तेलुगु एक्शन-थ्रिलर इस फिल्म में अंडरवर्ल्ड माफिया लीडर की कहानी फिल्माई गई है। फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होनी है। हालांकि, अमेरिका में फिल्म का प्रीमियर 27 सितंबर को होगा।

फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होनी है। एटली फिल्म के डायरेक्टर हैं। फिल्म में शाहरुख खान के साथ विजय सेतुपति और नयनतारा भी दिखेंगे। फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में वर्ल्डवाइड रिलीज होगी। फिल्म में सान्या मल्होत्रा और प्रियामणि भी दिखेंगे। वहीं दीपिका पादुकोण कैमियो रोल में नजर आएंगी।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.