चंद्रमुखी-2 का ट्रेलर हुआ रिलीज, कंगना रनोट का दिखा अलग अवतार; 15 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म

 

 

बॉलीवुड की एक्ट्रेस कंगना रनोट की फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में कंगना का अलग अवतार देखने को मिलेगा। पी वासु द्वारा निर्देशित इस फिल्म में राघव लॉरेंस भी लीड रोल में है। यह फिल्म 2005 की ब्लॉकबस्टर चंद्रमुखी का सीक्वल है।

 

 

फिल्म में कंगना ट्रेडिशनल लुक में दिखीं। घुंघराले बाल, माथे पर टिका, गले में रानी हार पहने वह दमदार लुक में नजर आईं। वह राजा वेट्टैयान के दरबार में एक नर्तकी की भूमिका निभाएंगी। साउथ एक्टर राघव लॉरेंस भी जबरदस्त एक्शन करते दिखे। इनके अलावा फिल्म में वदिवेलु, राधिका सरथकुमार, लक्ष्मी मेनन, सृष्टि डांगे, मिथुन श्याम, महिमा नांबियार, राव रमेश, विग्नेश, रवि मारिया, सुरेश मेनन, टी. एम. कार्तिक और सुभिक्षा कृष्णन जैसे कई कलाकार नजर आएंगे।

 

 

बता दें, यह फिल्म 15 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। चंद्रमुखी 2 को लईका प्रोडक्शंस ने प्रोड्यूस किया है। इसे हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज किया जाएगा। चंद्रमुखी में साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत और ज्योतिका ने मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म का पहला पार्ट बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रहा था।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.