500 करोड़ पार हुई गदर-2, मात्र 24 दिनों में सबसे तेज 500 करोड़ कमाने का बनाया रिकॉर्ड

 

बॉलीवुड स्टार सनी देओल स्टारर फिल्म ‘गदर-2’ ने बॉक्स ऑफिस पर नया इतिहास रच दिया है। यह फिल्म अब 500 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी है। इसने अपने चौथे रविवार को रिकॉर्ड-तोड़ 7.80 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया।

फिल्म का टोटल कलेक्शन 501 करोड़ रुपए हो चुका है। अब इसकी निगाहें बाहुबली-2 के कलेक्शन रिकॉर्ड पर हैं। बाहुबली-2 के हिंदी वर्जन ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 510.99 करोड़ रुपए की कमाई की थी।

 

 

मात्र 24 दिनों में 500 करोड़ क्लब में शामिल होकर अब यह फिल्म सबसे तेज 500 करोड़ कमाने वाली फिल्म भी बन गई है। इसके अलावा 500 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली यह तीसरी हिंदी फिल्म भी बन चुकी है। इससे पहले सिर्फ बाहुबली-2 और पठान ही इस क्लब में शामिल हो पाए थे।

गदर-2 ने सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी अच्छी कमाई की है। बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक, फिल्म ने वर्ल्डवाइड 650 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। ऑस्ट्रेलिया, जर्मनी, अमेरिका और UK जैसे देशों में यह अच्छी कमाई कर रही है।

 

 

बड़ी बात यह है कि ‘गदर-2’ अक्षय कुमार स्टारर ‘OMG-2’ के साथ रिलीज हुई थी। ‘OMG-2’ ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की पर ‘गदर-2’ को प्रभावित नहीं कर पाई। इसके दो हफ्ते बाद आयुष्मान खुराना स्टारर ‘ड्रीमगर्ल-2’ रिलीज हुई और इस नई फिल्म के रिलीज के बाद भी ‘गदर-2’ जबरदस्त कमाई करती आ रही हैं।

वहीं दूसरी तरफ फिल्म ‘ड्रीम गर्ल- 2’ ने भी रविवार को 8.10 करोड़ का कलेक्शन किया। इसके साथ ही फिल्म का टोटल कलेक्शन 86.16 करोड़ रुपए हो चुका है। आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे स्टारर यह फिल्म अब 100 करोड़ क्लब में शामिल होने की तरफ बढ़ रही है।

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.