सुशांत से शादी करने के लिए अंकिता ने ठुकरा दी थी बाजीराव-मस्तानी, बोलीं- भंसाली ने कहा था तुम पछताओगी

 

बॉलीवुड। एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ से खूब पॉपुलैरिटी बटोरी थी। इस शो के बाद वे इंडस्ट्री में एंट्री करना चाहती थीं।

उस वक्त उनके बॉयफ्रेंड रहे दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने सक्सेसफुली खुद को टीवी से इंडस्ट्री में ट्रांजिट किया था। अंकिता भी ऐसा करना चाहती थीं पर उन्होंने अपने रिश्ते को अहमियत देते हुए एक बड़ा मौका ठुकरा दिया था।

 

 

अंकिता ने बताया कि डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने उन्हें अपनी फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ के लिए अप्रोच किया था पर एक्ट्रेस ने यह ऑफर ठुकरा दिया था। वे उस वक्त सुशांत से शादी करना चाहती थीं।

ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने इस बारे में बात की। अंकिता ने कहा, ‘मुझे इस फैसले का अफसोस नहीं है। हालांकि, एक वक्त था जब मैंने कई गलत फैसले किए और अब मैं उसी पोजिशन पर पहुंचने के लिए काफी मेहनत करना चाहती हूं। फिलहाल मैं अपने पति (विकी जैन) के साथ अपनी ड्रीम लाइफ एंजॉय कर रही हूं।’

 

 

बाजीराव-मस्तानी पर बात करते हुए एक इंटरव्यू में अंकिता ने बताया था, ‘संजय सर ने मुझे बुलाया था और कहा था- कर ले बाजीराव, वर्ना याद रख पछताएगी तू। पर मैंने उनसे कहा- नहीं सर मुझे शादी करनी है।

इसके बाद उनके पास मुझसे कहने के लिए कुछ नहीं था। हालांकि, उन्होंने मेरी काफी तारीफ की और उनके मुंह से अपनी तारीफ सुनना मेरे लिए काफी था।’

 

अंकिता ने कहा, ‘मुझे वाकई कोई अफसोस नहीं। उस वक्त मेरी प्रायोरिटी अलग थीं। साथ ही मुझे करियर और पर्सनल लाइफ के बीच बैलेंस बनाना भी नहीं आता था। अब मैं इसे ठीक से मेंटेन करती हूं और दूसरों से भी यह बैलेंस बनाने के लिए कहती हूं।’

अंकिता को फराह खान ने भी शाहरुख खान स्टारर ‘हैप्पी न्यू ईयर’ के लिए अप्रोच किया था पर उन्होंने इस फिल्म को भी करने से इनकार कर दिया था।

 

अंकिता और सुशांत ने साल 2009 ‘पवित्र रिश्ता’ से साथ में टेलीविजन डेब्यू किया था। 2010 में दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था। 2016 में दोनों एक-दूसरे से शादी करने वाले थे पर उसी साल दोनों अलग हो गए थे।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.