कार हड़पने के लिए नाबालिग ने रची गैंगरेप की कहानी, पुलिस बोली- रेप हुआ पर दोस्त ने ही किया था

 

 

इंदौर में 15 साल की एक नाबालिग लड़की ने अपने दोस्त के साथ गैंगरेप की फर्जी कहानी गढ़ ली। वह जिन दोस्तों से कार हड़पना चाहती थी, उन्हें ही गैंगरेप के झूठे आरोप में फंसा दिया। पुलिस ने बताया कि जिन लोगों के इशारे पर लड़की ने पूरा षडयंत्र रचा, उन्होंने ही लड़की से रेप किया था। पूरे मामले में आरोपियों पर पॉक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। वहीं नाबालिग को भी षडयंत्र के मामले में आरोपी बनाया है। नाबालिग सहित अन्य सभी नशा करने के आदी हैं। पुलिस ने सभी आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

 

 

पुलिस ने बताया कि एक 15 साल की लड़की ने अपने तीन दोस्तों पर गैंगरेप का आरोप लगाया। लड़की बजरंग दल के एक कार्यकर्ता को निपानिया वाइन शॉप के पास झाड़ियों में मिली। कार्यकर्ता की सूचना पर पुलिस पहुंची और लड़की को थाने लेकर गई। उसने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसके साथ कार में गैंगरेप हुआ है। लड़की की शिकायत पर लसूड़िया पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

टीआई तारेश सोनी के मुताबिक बेकरी गली में रहने वाली पीड़िता ने बताया कि वह अपने दोस्त के साथ गई थी। फैजान, जीतू और राहुल ने उसके साथ कार में रेप किया। फिर कार से उतारकर फरार हो गए। लड़की के पिता के मुताबिक वह छठवीं क्लास तक पढ़ी है। लॉकडाउन के चलते पढ़ाई छोड़ दी थी।

 

 

परिवार में एक बहन है, जिसकी शादी हो चुकी है। वह शाम 5 बजे मां से खाना जल्दी बनाने का कहकर गई थी। जिसके बाद सीधे बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के नंबर से कॉल आया। हम थाने पहुंचे। यहां अफसरों ने बेटी से मिलने नहीं दिया। पकड़े गए आरोपियों में फैजान छोटी खजरानी, जीतू मालवा मिल और राहुल धार का रहने वाला है।

डीसीपी अभिषेक आनंद का कहना है कि गैंगरेप का मामला सही नहीं है। आपराधिक साजिश का मामला सामने आया है। रेप का मामला दर्ज किया है। आरोपियों पर रेप ओर पॉक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है। आरोपी लड़की ने अपने साथी के साथ मिलकर तीनों को फंसाने की साजिश रची है।

 

 

मालवीय नगर के हेमंत चोपड़ व एक अन्य का नाम सामने आया है। इन्होंने सुनियोजित तरीके से तीनों युवकों को फंसाया। पहले वह तीनों के साथ कार में गई। कुछ दूर जाकर कार से उतर गई। और पूरी कहानी रची। पुलिस ने हेमंत और उसके साथी पर रेप का केस दर्ज किया है। लड़की को भी हिरासत में ले लिया है।

बताया जाता है कि लड़की पूर्व में भी इसी तरह के एक मामले में एमआईजी थाने में शिकायत कर चुकी है। मोबाइल से अश्लील वीडियो बनाने की शिकायत की बात सामने आई है। फिलहाल अफसर इस मामले में ज्यादा कुछ नहीं कह रहे हैं।

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.