पानीपत में महिला को भगा ले गया युवक, पति लेने गया तो पिस्तौल दिखाकर दी धमकी

 

हरियाणा के पानीपत शहर के विजय नगर का रहने वाला युवक एक महिला को भगा ले गया। महिला का पति जब उसे लेने गया तो आरोपी ने उसे पिस्तौल, तलवार, दुनाली दिखाकर जान से मारने की धमकी दी। जिसकी शिकायत युवक ने पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के कब्जे से पुलिस ने एक दुनाली, तलवार समेत एक पिस्तौल बरामद की है।

इतना ही नहीं, आरोपी के कब्जे से बरामद कार पर भी फर्जी नंबर प्लेट लगी हुई थी। पुलिस आरोपी से आगामी पूछताछ कर रही है। उसकी कुंडली खंगाली जा रही है कि आरोपी ने इन हथियारों के बल पर कही और वारदात को अंजाम न दिया हो।

 

 

तहसील कैंप थाना पुलिस को दी शिकायत में एक युवक ने बताया कि वह विजय नगर का रहने वाला है। उसकी शादी करीब 8 साल पहले सोनिया नाम की महिला से हुई थी। वह एक बेटी का पिता है। उसकी पत्नी को पंकज रेढू पुत्र जय कुंवार निवासी विजय नगर पानीपत अपने पास करीब 10 दिन से रख रहा है।

जब वह अपनी पत्नी को लेने उसके घर जाता है तो वह उसे कभी पिस्टल दिखाता है तो कभी तलवार दिखाता है। वह एक दुनाली भी अपने साथ रखता है। पंकज रेढू हर बार धमकी देता है कि वहां उसके घर से भाग जाए, नहीं तो वह उसे जान से मार देगा।

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.