रात ढाई बजे हॉस्टल की तीसरी मंजिल से गिरा छात्र, हालत गंभीर; पुलिस कर रही जांच

 

 

इंदौर के विजयनगर में एक स्टूडेंट बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात तीसरी मंजिल से नीचे आ गिरा। उसे गंभीर हालत में हॉस्टल के दो कर्मचारी एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे। पहले बताया गया कि वह हॉस्टल के डक से नीचे गिरा है। लेकिन हॉस्टल संचालकों ने बताया कि कि रात करीब ढाई बजे वह हॉस्टल से 100 मीटर की दूरी पर संदिग्ध हालत में गिरा पड़ा मिला। जिसके बाद उसे अस्पताल पहुंचाया। पुलिस के मुताबिक छात्र के बयान के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

 

 

विजयनगर पुलिस के मुताबिक अंबिकापुरी के कमला बॉयज हॉस्टल में रहने वाला सुरेश पुत्र लक्ष्मी जाटव एक बिल्डिंग से नीचे गिर गया। उसे गंभीर हालत में नजदीक ही बनी गर्ल्स हॉस्टल के कर्मचारी सुशील एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे। जबकि कमला बॉयज हॉस्टल के संचालक आकाश खंडेलवाल का कहना है कि वह हॉस्टल से घूमने निकला था। हॉस्टल के आगे ही एक कंस्ट्रक्शन बिल्डिंग पर चढ़ने के प्रयास में वह नीचे गिरा है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले को संदिग्ध मानते हुए जांच कर रही है।

 

 

हॉस्टल के लोगों ने बताया कि सुरेश मूल रूप से नरसिंहपुर का रहने वाला है। परदेशीपुरा में उसके रिश्तेदार रहते हैं। वह कई माह से हॉस्टल में रह रहा है। धन ट्राइडेंट सेंटर में जाॅब करने के साथ ही वह पढ़ाई भी कर रहा है। सुरेश के दोनों पैर और सिर में गंभीर चोट आई है। उसका अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस के मुताबिक छात्र फिलहाल बयान देने की स्थिति में नहीं है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.