रिद्धि ने साझा किया जवान में किंग खान संग काम करने का अनुभव, बताया- सेट पर फोन चलाने की नहीं थी अनुमति

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘जवान’ सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। किंग खान की इस फिल्म को दर्शकों से बेहद प्यार मिल रहा है।  एटली कुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने रिलीज होती ही टिकट खिड़की पर कई बड़ी फिल्मों के कमाई के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। अब रिद्धि डोगरा ने शाहरुख संग काम करने का अपना अनुभव साझा किया है और सोशल मीडिया पर लंबा चौड़ा नोट भी लिखा है।

 

अभिनेत्री रिद्धि डोगरा ने फिल्म जवान में कावेरी अम्मा की भूमिका निभाई है। अभिनेत्री ने हाल ही में, एक लंबी पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने बताया है कि शाहरुख के साथ काम करना उनके लिए किसी सुनहरे अवसर से कम नहीं था। इसके साथ ही रिद्धि ने खुलासा किया है कि जवान के सेट पर किसी को भी फोन चलाने की अनुमति नहीं थी।

 

रिद्धि ने लिखा, ‘यह फिल्म एक ब्लॉकबस्टर है! जब मैं जवान के सेट पर जाती थी तो मैं सबसे यही कहती थी। आप सभी फिल्म को एक त्योहार के रूप में मना रहे हैं और मैं आप सबसे से अपनी इस पोस्ट को साझा कर फिल्म की सफलता का जश्न मनाना चाहती हूं। मैं शब्दों से परे उन सभी की आभारी हूं, जो मेरी भूमिका को स्वीकार कर रहे हैं और सराहना कर रहे हैं।’

 

अपनी भूमिका का चुनाव करने के बारे में बताते हुए रिद्धि ने कहा, ‘फिल्म को साइन करने से पहले मैंने बहुत कुछ सोचा था। एक अभिनेत्री के रूप में मैंने सोचा वाह, यह एटली की फिल्म है और मैं ओल्ड का किरदार निभा रही हूं और वह भी शाहरुख के लिए। मैंने फिर खुद से सवाल किया कि क्या मैं पागल हूं, लेकिन असंजस में भी मैंने इसे करने का फैसला किया। मैंने सोचा कि थोड़े दिनों के लिए मुझे पागल बन ही जाना चाहिए क्योंकि यह अवसर मुझे दोबारा नहीं मिलने वाला है।

 

रिद्धि ने शाहरुख की तारीफ करते हुए कहा कि शाहरुख को सेट पर देखना मेरे लिए हमेशा एक फैन मोमेंट होता था। उनकी एनर्जी और काम के लिए मेहनत ने मुझे बहुत इंस्पायर किया है। उनके साथ काम करना मेरे लिए किसी सपने के सच होने जैसा था। बता दें कि शाहरुख खान की ‘जवान’ को ऑडियंस भरपूर प्यार मिल रहा है। एटली की इस फिल्म में विजय सेतुपति, नयनतारा, सान्या मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर जैसे बेहतरीन कलाकार अपनी दमदार एक्टिंग से फैंस का दिल जीत रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.