कलेजा चीर देने वाली घटना: मां ने नवजात को जिंदा जमीन में दबाया, रोने की आवाज सुन दंपती ने बचाया

 

कानपुर देहात में मूसानगर थाना क्षेत्र के पुलंदर गांव में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक मां ने प्राथमिक विद्यालय के पास बगीचे में जिंदा नवजात बच्चे को मिट्टी में दबा दिया। उधर से गुजर रहे दंपती ने बच्चे के रोने की आवाज सुनकार उसे बाहर निकाला।

 

 

इसके बाद एम्बुलेंस से सीएचसी ले गए। बच्चा अब स्वस्थ है। पुलंदर गांव निवासी राजेश ने बताया कि वह शुक्रवार शाम को पत्नी नीलम के साथ खेत से घर लौट रहे थे। प्राथमिक विद्यालय के पास बगीचे से बच्चे के रोने की आवाज सुनाई दी, लेकिन कोई दिखा नहीं।

 

 

आगे बढ़े तो एक जगह खोदी गई मिट्टी से आवाज आती सुनाई दी। बच्चे का हाथ भी नजर आया। इसके बाद बच्चे को बाहर निकाला। सीएचसी के डॉ. विकास कुमार ने बच्चे की जांच व इलाज के बाद उसे स्वस्थ बताया। कहा कि थोड़ा सांस लेने में दिक्कत हो रही है। ऑक्सीजन दी गई है।
बच्चे का जन्म सात से आठ घंटे पूर्व हुआ होगा। उधर बच्चा मिलने से राजेश बहुत खुश हैं। कहा कि उनकी तीन बेटियां हैं, भगवान ने एक बेटा दे दिया। डॉ. विकास कुमार ने बताया कि कोतवाली भोगनीपुर और थाना मूसानगर को सूचना देने के साथ प्रोबेशन विभाग को सूचना दी गई है।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.