मुंबई एयरपोर्ट पर पति के साथ नजर आईं नयनतारा, उर्वशी रौतेला; बिग बॉस सीजन- 2 के विनर एल्विश यादव भी नज़र आये

 

बॉलीवुड। शुक्रवार को मुंबई एयरपोर्ट पर कई सेलेब्स नजर आए। साउथ एक्ट्रेस नयनतारा अपने पति विग्नेश सिवन के साथ दिखाई दीं। इनके अलावा उर्वशी रौतेला, बिग बॉस OTT सीजन- 2 के विनर एल्विश यादव भी दिखाई दिए।

 

 

मुंबई एयरपोर्ट पर नयनतारा और विग्नेश सिवन को एक साथ देखा गया। इस दौरान नायतरा ब्लू अनारकली सलवार सूट में दिखाई दीं। सिंपल लुक में वह काफी खूबसूरत लग रही हैं। वहीं, विग्नेश ब्लैक टीशर्ट- और डार्क ग्रे जीन्स में नजर आए। एयरपोर्ट पर दोनों एक- दूसरे का हाथ पकड़े हुए हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने एयरपोर्ट पर फैंस के साथ फोटो भी क्लिक करवाई।

 

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला हमेशा की तरह एयरपोर्ट पर ग्लैमरस लुक में दिखाई दीं। एक्ट्रेस ने ऑल पिंक आउटफिट पहना हुआ है। इस लुक के साथ उन्होंने हाई हील्स और ब्लैक गॉगल्स लगा रखे हैं। उर्वशी ने स्माइल करते हुए पैपराजी को पोज भी दिए।

 

 

पॉपुलर यूट्यूबर और बिग बॉस OTT सीजन-2 के विनर एल्विश यादव को भी एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। एल्विश कैजुअल लुक में दिखाई दिए। उन्होंने डार्क ब्लू टी-शर्ट के साथ ब्लू डेनिम जीन्स पहनी हुई है। बता दें, एल्विश सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। वह जल्द ही बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ एक गाने में नजर आएंगे। गाने की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है। यह गाना जल्द ही रिलीज होगा।
Leave A Reply

Your email address will not be published.