अलार्म सेट करके सुष्मिता को दवाईयां खिलाती हैं बेटियां, मेरे हार्ट अटैक के बाद जिम्मेदार हो गई हैं रेने और अलिशा

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को इस साल मार्च में वेब सीरीज ‘आर्या 3’ की शूटिंग के दौरान हार्ट अटैक आया था। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए यह जानकारी अपने फैंस से शेयर की थी।

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि इस इंसीडेंट ने उनकी बेटियों रेने और अलिशा पर कैसा असर डाला है। सुष्मिता ने कहा कि उनके दोनों बच्चों ने उन्हे टाइम से दवाईयां खिलाने की जिम्मेदारी ले ली है।

एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि वो नहीं चाहतीं कि उनके बच्चों के मन में अपनी मां को खोने का डर बना रहे।

 

 

बॉलीवुड बबल को दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा, ‘जो उन्होंने किया है, खास तौर पर अलिशा ने.. क्योंकि मेरी बड़ी बेटी तो अब काफी जिम्मेदार और इंडिपेंडेंट हो गई है पर इस लिटिल मंकी ने मेरा बहुत ख्याल रखा है।

बिना एक दिन ब्रेक लिए उसने हर रोज सुबह 9 बजे मुझे मेरी दवाई दी है। यहां तक कि मुझे दवाईयां खिलाने के लिए उसने अलार्म तक सेट कर रखा है। सिर्फ उसकी वजह से मेरी दवाईयां मिस नहीं हाेतीं।’

 

 

सुष्मिता ने आगे कहा, ‘मुझे लगता है कि वो मेरी मां जैसी हो गई हैं। वो हर वक्त मुझे बताती रहती हैं कि मेरे लिए क्या अच्छा है और क्या बुरा। ऐसे बच्चे पाना खुशनसीबी है और मैं कभी नहीं चाहती कि उनके मन में अपनी मां को खोने का डर सताए।’

सुष्मिता ने हालिया रिलीज ‘ताली’ में अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीता है। अब वे जल्द ही ‘आर्या 3’ में नजर आएंगी। इस सीरीज का पहला पार्ट जून 2020 और दूसरा पार्ट दिसंबर 2021 में रिलीज हुआ था।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.