बॉलीवुड के टाइगर को पसंद आई शाहरुख खान की ‘जवान’, एक्टर ने किंग खान की करी तारीफ

 

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की हालिया रिलीज फिल्म ‘जवान’ बॉक्स ऑफिस पर कमाई के नए इतिहास रच रही है। एटली कुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने महज चार दिनों में 287.06 करोड़ का कलेक्शन किया है। टिकट खिड़की पर शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति स्टारर इस फिल्म को दर्शकों से काफी प्यार मिल रहा है। ‘जवान’ को कई बड़े स्टार्स से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। एसएस राजामौली, महेश बाबू और महेश भट्ट के बाद, टाइगर श्रॉफ ने जवान पर प्रतिक्रिया दी और शाहरुख की सराहना की है।

 

 

टाइगर ने ‘जवान’ के बारे में अपने विचार एक्स (ट्विटर) पर साझा करते हुए लिखा, “बार उठाया और बार तोड़ दिया! @iamsrk सर को एक और ऐतिहासिक सफलता के लिए बधाई, ढेर सारा प्यार।” रविवार को शाहरुख ने टाइगर के इस ट्वीट का जवाब दिया और उनसे मजाकिया अंदाज में कहा, “क्या करूं टाइगर… कोई भी बार इतनी ऊंची नहीं होती!! मैं तुम्हें कलाबाजी दिखाते देखने का इंतजार कर रहा हूं… हा हा… लव यू और थैंक यू।”

 

 

वर्कफ्रंट की बात करे तो टाइगर जल्द ही एक्शन फिल्म ‘गणपथ: पार्ट वन’ में नजर आएंगे। उनकी यह फिल्म 20 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। इसके अलावा एक्टर अगले साल अक्षय कुमार के साथ बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में नजर आएंगे।

किंग खान की फिल्म ‘जवान’ सात सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। किंग खान की इस फिल्म को दर्शकों से सकारात्मक समीक्षा मिली है। रिलीज के तीन दिनों के भीतर ही फिल्म ने हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं से घरेलू स्तर पर 200 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण का कैमियो अवतार फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.